शाम को चाय पीकर निकला, अगले दिन मिली यह खबर

pankaj joshi | Updated: 14 Jun 2019, 12:06:17 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

क्षेत्र के ग्राम उमर में गुरुवार देर रात एक युवक ने लकडेश्ïवर महादेव के समीप अपने खेत पर पेड़ पर फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

पेच की बावडी. क्षेत्र के ग्राम उमर में गुरुवार देर रात एक युवक ने लकडेश्ïवर महादेव के समीप अपने खेत पर पेड़ पर फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर हिंडोली सीआई शिवराज गुर्जर मय जाप्ते के मौके पर पहुंचकर परिजनों व ग्रामीणों की मौजूदगी में शव को पेड़ से उतरवाया व शव कब्जे में लेकर हिंडोली अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया।
मृतक के पिता नन्दलाल मीणा ने बताया की मृतक सुनील मीणा (22) गुरुवार को शाम 4 बजे करीबन घर से चाय पीकर निकला उसके बाद देर शाम तक घर नही पहुंचा तो देर रात 8 बजे उन्होंने उसे फोन किया तो मृतक ने बूंदी में किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होना बताया। जिस पर बाद में परिजनों ने दुबारा फोन नही किया। इसके बाद लकडेïश्ïवर महादेव के समीप मृतक का खेत है। खेत पर शनिवार तडक़े मृतक का शव पेड़ पर लटका होने की जानकारी मिली। सर्वप्रथम इसकी सूचना खेत पर आदोली करने वाले जगदीश ने परिजनों को दी। गांव से परिजन दौडक़र घटना स्थल पर पहुंचकर सरपंच खेमराज मीणा को सूचना दी। जिस पर सरपंच खेमराज मीणा ने पुलिस को सूचना दी। मृतक के पिता नन्दलाल की ओर से पुलिस को रिपोर्ट दी गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक बीएससी फाइनल वर्ष का छात्र था जो राजीव गांधी विद्यापीठ अमरवासी में अध्ययनरत था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned