scriptबूंदी की श्रुति ने जीता मिस राजस्थान का खिताब | Shruti of Bundi wins Miss Rajasthan title | Patrika News

बूंदी की श्रुति ने जीता मिस राजस्थान का खिताब

locationबूंदीPublished: Aug 20, 2018 12:12:14 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

मिस राजस्थान-2018 के ब्यूटी कान्टेस्ट में बूंदी की बेटी श्रुति शर्मा ने मिस आइकॉनिक आइज मिस राजस्थान का खिताब जीता है।

Shruti of Bundi wins Miss Rajasthan title

बूंदी कीश्रुति ने जीता मिस राजस्थान का खिताब

बूंदी. मिस राजस्थान-2018 के ब्यूटी कान्टेस्ट में बूंदी की बेटी श्रुति शर्मा ने मिस आइकॉनिक आइज मिस राजस्थान का खिताब जीता है।वह 28 फाइनलिस्ट मॉडल की दावेदारी में से विनर बनी। श्रुति वेदान्त इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की शिक्षा ले रही है। साधारण परिवार में पली बढ़ी श्रुति की मां करुणा शर्मा बूंदी के महारानी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद पर कार्यरत है।
मिस राजस्थान-2018 के लिए आयोजित कार्यक्रम का फाइनल मुकाबला जयपुर बिडला ऑडोटोरियम में 13 अगस्त को हुआ।इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सेन उपस्थित रही। खिताब जीतने के बाद बूंदी आई श्रुति ने रविवार को यहां पत्रकारों को बताया कि वह मिस इंडिया और मिसवर्ड तक की स्पद्र्धाओं में बूंदी का नाम रोशन करना चाहती है।इसके लिए बीते एक वर्ष से तैयारी कर रही है।श्रुति ने बताया कि चाहे कोई सी भी स्पद्र्धा हो इसके लिए बड़े शहर का होना ही जरूरी नहीं। छोटे शहरों में भी प्रतिभाएं भरी पड़ी है। परिवार जनों को अपनी बेटियों को खूब सहयोग करना चाहिए।श्रुति ने कहा कि उनकी मां और ***** का इस मुकाम तक पहुंचने में बड़ा योगदान रहा है।
वार्ड तीन में सात दिन से नहीं मिल रहा पानी
नैनवां. कस्बे के वार्ड तीन के कई घरों में एक सप्ताह से जलापूर्ति नहीं हो रही है। लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है। जलापूर्ति नहीं होने से नाराज वार्ड के लोगों ने रविवार को जलदाय विभाग कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। वार्ड निवासी नंदलाल, हनुमान, सीताराम, भगवान सिंह ने बताया कि जलापूर्ति के समय होलीखूंट पर लगे वॉल को बंद नहीं करने से पूरा पानी होली खूंट की तरफ चला जाता है। इस कारण 12 अगस्त के बाद से ही एक दिन भी जलापूर्ति नहीं हुई। इस मामले में जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता दिनेश गोचर ने बताया कि मामला जानकारी में आया है। सोमवार को जलापूर्ति के समय लाइन को दिखाया जाएगा।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो