scriptछात्र संघ चुनाव 2018: ढोल धमाके के शोर में दबी सिफारिशें… | Student union election 2018 | Patrika News
बूंदी

छात्र संघ चुनाव 2018: ढोल धमाके के शोर में दबी सिफारिशें…

लग्जरी गाडिय़ों ओर दावतो के साथ मतदाताओं को लुभाने का प्रयास

बूंदीAug 29, 2018 / 08:55 pm

Suraksha Rajora

Student union election 2018

छात्र संघ चुनाव 2018: ढोल धमाके के शोर में दबी सिफारिशें…

बूंदी. छात्र संघ चुनाव की सरगर्मिया जोरो पर है। छात्र संघ की चुनावी जंग जीतने के लिए अब महज दो दिन बचे है। ऐसे में छात्र संगठन अपने दावे और वादों के साथ चुनावी मैदान मे डटे हुए है।
राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष और महासचिव पद के लिए त्रिकोणीय मुकाबला है। इस बार एनएसयूआई अपना पूरा पैनल तैयार करने में नाकाम रही। केवल अध्यक्ष और महासचिव के लिए एनएसयूआई चुनाव मैदान में ताल ठोकी है।
तीनों ही बड़े संगठन चुनाव में पूरे दमखम के साथ दिखाई दे रहें इसके लिए प्रचार-प्रसार भी पूरे जोश के साथ किया जा रहा है। छात्रनेता एक एक प्रत्याशी तक पहुंचने के लिए इस बार सोशल मिडिया का जमकर सहारा ले रहे है। जहां सेध की आशंका हुई वहां प्रत्याशी खुद मतदाताओं के दरवाजे पर जा पहुंचे।
वोट हासिल करने के लिए मनुहार की, भरोसा दिलाया और आश्वासन तक दिए। वही वोट लेने के लिए छात्र नेता कोई कोर कसर नही छोड रहें। है। मतदाताओं को खुश करने के लिए पार्टी का भी सहारा लिया जा रहा है।

लग्जरी गाडिय़ों ओर दावतो के साथ मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ ऐसे ही नजारे इन दिनों महाविद्यालय परिसर ओर बाहर नजर आ रहें है। पिछले शैक्षणिक सत्र में राजकीय महाविद्यालय में छात्र चुनाव को लेकर दावेदारों के बीच कड़ी टक्कर हुई।
छात्र राजनीति भुलाकर ये छोटे नेता जातिवाद को लेकर भी मैदान में नजर आए ओर इस बार भी यही देखने को मिल रहा है, ेऐसे में प्रचार प्रसार के लिए भी ***** दोह कमेटी की सिफारिशों को दखल अंदाज कर ये छात्र नेता जीत के लिए पैसा बहाने को तैयार है।

अनुशासन में हो चुनाव-


कॉलेज प्रशासन की कोशिश है कि इस बार चुनाव कॉलेज केम्पस तक ही समिति हो। समिति ने लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों का कड़ाई से पालन करने के लिए समिति सदस्यों को निर्देश भी दिए है। इसके लिए बुधवार को छात्रसंघ चुनाव के दावेदार प्रत्याशियों की बैठक भी की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो