यहां दिखा इतना बड़ा अजगर कि लोगों की उड़ गई नींद, रणथम्भौर से बुलानी पड़ी टीम

नोताड़ा. क्षेत्र के घाट का बराना गांव में रविवार रात अजगर दिखाई देने से लोगों में दहशत हो गई। लोागों में इतना भय हो गया कि रातभर लोगों ने जागकर निकाली। यहां दिखा अजगर करीब 20 फीट लम्बा बताया गया है।

By: Abhishek ojha

Updated: 04 Oct 2021, 10:48 AM IST

Kota, Kota, Rajasthan, India

नोताड़ा. क्षेत्र के घाट का बराना गांव में रविवार रात अजगर दिखाई देने से लोगों में दहशत हो गई। लोागों में इतना भय हो गया कि रातभर लोगों ने जागकर निकाली। यहां दिखा अजगर करीब 20 फीट लम्बा बताया गया है। अजगर आने की सूचना लोगों ने वन विभाग को दी। पहले स्थानीय लोगों और वन विभाग की टीम ने उसे तलाशने का प्रयास किया, लेकिन अजगर दिखाई नहीं दिया। इसपर रणथम्भौर से रेस्क्यू टीम बुलाई गई। रात डेढ़ बजे रणथंभौर से टीम घाट का बराना पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया गया। हालांकि सुबह तक अजगर की कोई गतिविधि नजर नहीं आई। अधिक रात होने पर तलाश रोकी गई। अब सुबह से दोबारा सर्च अभियान शुरू किया गया है।
गौरतलब है कि रात को घाट का बराना के पास कोटा दौसा मेगा हाईवे पर किसी राहगीर को अजगर सडक़ पार करता हुआ नजर आया था। टीम ने बताया कि ड्रेन में पानी व किनारों पर कचरा अधिक होने से रेस्क्यू में परेशानी आ रही है। जेसीबी मंगवाकर कचरे को हटाकर देखा जा रहा है। मौके पर रणथंभौर टीम से वनपाल व रेस्क्यू प्रभारी राजवीर सिंह, फोरेस्ट देईखेडा से मनोज भारद्वाज, बालकिशन सैनी, जसकरण मीणा आदि मौके पर मौजूद है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned