script

पूर्व उपसरपंच पर घेरकर किया जानलेवा हमला

locationबूंदीPublished: Aug 27, 2018 03:47:13 pm

धनातरी गांव में शनिवार को मोटरसाइकिल पर जा रहे पूर्व उपसरपंच पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर घायल हालत में उसे तालेड़ा अस्पताल पहुंचाया।

The deadly attack on the East Side water punch

पूर्व उपसरपंच पर घेरकर किया जानलेवा हमला

तालेड़ा. बूंदी. थाना क्षेत्र के धनातरी गांव में शनिवार को मोटरसाइकिल पर जा रहे पूर्व उपसरपंच पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर घायल हालत में उसे तालेड़ा अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया।
पुलिस के अनुसार पूर्व उप सरपंच मनफूल सैनी शनिवार को मोटरसाइकिल से खेत पर जा रहा था।
इस दौरान सुखपाल गुर्जर, सुवालाल गुर्जर व सत्यनारायण गुर्जर ने रास्ते में रोककर लाठियों से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। जिससे उसके शरीर में गंभीर चोटें आई है। घायल सैनी ने बताया कि शुक्रवार शाम को भतीजे मनोज ने अपने खेत में गायों को जाने से रोका था।
इस बात से कुछ लोग नाराज हो गए थे। शनिवार सुबह खेत पर जाते समय उन्होंने घेरकर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद सहित अन्य जनों के खिलाफ रास्ते में रोककर मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।
ट्रक से उतरा, सडक़ किनारे पहुंचा और आ गई मौत
बसोली. हिंडोली थाना क्षेत्र के सथूर बायपास पर एक ट्रक चालक लघुशंका करने उतरा और अचानक अचेत होकर गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हिंडोली थाने के एएसआई रामकरण मीणा ने बताया कि रविवार रात्रि को कोटा की ओर से आ रहा एक ट्रक चालक रोहतक निवासी अशोक जाट(43)सथूर बायपास पर टाटा शोरूम के निकट रुका।
पास ही लघुशंका कर रहा था उसी समय अचानक अचेत होकर गिर गया। जब आस-पास मौजूद लोगों ने दौडक़र उसे संभाला तो पता चला कि उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को हिंडोली मोर्चरी में रखवाया। मृतक का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
किराने की दुकान का ताला तोड़ ले गए सामान
गोठड़ा. हाइवे १४८-डी पर दुर्गापुरा गांव में एक किराने की दुकान का ताला तोडक़र शुक्रवार रात को चोर नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए। जानकारी के अनुसार नीमलाल मीणा की दुकान का ताला तोडक़र चोर करीब चार हजार रुपए नकद, चांदी के सिक्के व किराने का सामान चुराकर ले गए। पीडि़त ने इसकी रिपोर्ट दबलाना थाने में दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो