scriptयहां अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों से कर दी धक्का मुक्की | The officials who went to remove the encroachment here were pushed | Patrika News

यहां अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों से कर दी धक्का मुक्की

locationबूंदीPublished: Oct 21, 2021 08:46:51 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

एक गिरफ्तार को किया गिरफ्तार, तीन घंटे की मशक्कत के बाद हटाया अतिक्रमण

यहां अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों से कर दी धक्का मुक्की

यहां अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों से कर दी धक्का मुक्की

रामगंजबालाजी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 से राताबरड़ा की ओर जाने वाली प्रस्तावित बायपास पर कुंवारती गांव के निकट आजाद शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय व पद्मावती कॉन्वेंट विद्यालय के सामने सड़क पर हो रहे अतिक्रमण को प्रशासन ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद हटा दिया। कॉलेज संचालक ने सड़क पर अतिक्रमण कर रखा था। जिसके चलते सड़क का निर्माण कार्य पिछले 2 वर्ष से अटका पड़ा था। अतिक्रमी को अतिक्रमण हटाने के लिए कई बार जिला प्रशासन की ओर से नोटिस देने के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया। गुरुवार को प्रशासनिक अमले ने अतिक्रमण हटाकर वहां पर सड़क की सीमा पर खाई लगवाई व भूमि को चिह्नित कर सार्वजनिक निर्माण विभाग को सुपुर्द किया। दोपहर को अतिक्रमण हटाना शुरू किया तो अतिक्रमी ने प्रशासनिक अधिकारियों से गाली गलौज व धक्का-मुक्की करना करना शुरू कर दिया। जिस पर अभद्रता करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करके पुलिस थाने ले गई।
सीएडी की भूमि पर ही कर दिया बगीचा तैयार
अतिक्रमी पिछले कई वर्षों से सीएडी की भूमि पर कब्जा जमा कर उस पर गार्डन लगाकर बैठा हुआ था। कई मर्तबा सीएडी व सार्वजनिक निर्माण विभाग ने नोटिस दिए, लेकिन अतिक्रमण नहीं हटाया।
पुलिसकर्मी का खोया लॉकेट
सदर थाना कार्यवाहक धर्माराम ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के दौरान अधिकारियों से कहासुनी व धक्का-मुक्की करने के दौरान मौके से नंदकिशोर मंडा को 151 में गिरफ्तार किया। अतिक्रमी द्वारा अधिकारियों से अभद्रता करने व गाली गलौच करने के दौरान बीच बचाव में आए एक पुलिसकर्मी का सोने का लॉकेट खो गया। पुलिस ने मामले में मंडा के खिलाफ 151 में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो