scriptसाढ़े तीन लाख लेकर आ रहा था पोस्टमास्टर, बीच में मौत ने दबोचा | The postmaster was coming up with three and a half million, death in t | Patrika News

साढ़े तीन लाख लेकर आ रहा था पोस्टमास्टर, बीच में मौत ने दबोचा

locationबूंदीPublished: Jul 10, 2019 04:08:03 pm

Submitted by:

Devendra

बूंदी से केश लेकर उमर आ रहे पोस्ट मास्टर हीरालाल वर्मा की बीच रास्ते में बस में मौत हो गई।

The postmaster was coming up with three and a half million, death in t

साढ़े तीन लाख लेकर आ रहा था पोस्टमास्टर, बीच में मौत ने दबोचा

पेचकी बावड़ी. बूंदी से केश लेकर उमर आ रहे पोस्ट मास्टर Post master हीरालाल वर्मा की बीच रास्ते में बस में मौत Death हो गई। सरपंच खेमराज मीणा ने बताया कि वर्मा बूंदी पोस्ट आफि स से साढ़े तीन लाख रुपए लेकर उमर आ रहा था। वह बस में लेटा हुआ था तो किसी ने ध्यान नहीं दिया। बस देवली बस स्टैंड पहुंच गई। जब वर्मा नहीं उठा तो लोगों ने उसकी संभाल की। वह मृत पड़ा था। यात्रियों ने बस चालक व परिचालक को बताया। उन्होंने एम्बुलेंस को सूचित कर शव Dead body को देवली चिकित्सालय पहुंचाया। फिर साढ़े तीन लाख की राशि से भरा बैग चिकित्सालय के नर्सिंग स्टाफ ने देवली पोस्ट आफिस के स्टाफ को सम्भलाया। मृतक टोक जिले के मेहंदवास थानांतर्गत माल का अरनिया निवासी था। इस दौरान देवली थानाधिकारी ग्यासुदीन खान भी चिकित्सालय पहुंच गए थे।
यहां बजट घोषणा पर मनाई खुशी
हिण्डोली. कस्बे में चंबल का पानी देने की घोषणा के बाद यहां के ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं में भारी खुशी व्याप्त है। दोपहर को विधायक कार्यालय पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हुए एवं आतिशबाजी कर जमकर नारेबाजी की। वहीं पर पेट्रोल पंप के सामने ग्रामीणों ने नाचकर खुशी जताई। जानकारी के अनुसार साढ़े 600 करोड़ पेयजल योजना पर बजट की घोषणा के बाद ही यहां के कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों में खुशी की लहर छा गई। ग्रामीणों ने बताया कि हिण्डोली में दो दशक से पानी की त्रासदी थी। यहां पर चंबल का पानी की घोषणा से लोगों को राहत मिलेगी। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश शर्मा, उपाध्यक्ष हनुमान व्यास, महामंत्री सुरेश शर्मा, मोनू राठौड़, अतुल लाठी, राजेश गुर्जर, मनोज सैनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो