बाड़े में सात फीट लम्बे अजगर को देख निकल गई चीखें

Devendra Singh Devra

Publish: Feb, 15 2018 03:17:27 PM (IST)

Bundi, Rajasthan, India
बाड़े में सात फीट लम्बे अजगर को देख निकल गई चीखें

हस्थिनापुर गांव में बुधवार को एक किसान के बाड़े में अजगर निकलने से हड़कम्प मच गया, ग्रामीणों ने उसे पकड़कर वन विभाग के सुपुर्द कर दिया

केशवरायपाटन. हस्थिनापुर गांव में बुधवार को एक किसान के बाड़े में अजगर निकलने से हड़कम्प मच गया। अजगर करीब सात फीट लम्बा था। ग्रामीणों ने उसे पकड़कर वन विभाग के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार हस्थिनापुर निवासी रामबिलाास मीणा के बाड़े में सुबह अजगर नजर आते ही हड़कम्प मच गया।
बाड़े में काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए उसे रस्सी से बांधा और बोरे में डाल दिया। सूचना पर वन विभाग कर्मचारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने अजगर वनकर्मियों के सुपुर्द कर दिया।

Read More: दूध ने खोला राजस्थान की ऐतिहासिक मूर्ती का राज

दुर्घटना में दम्पती घायल, भर्ती कराया
हिंडोली. एनएच 52 पर ग्राम नटावा मोड़ पर बुधवार दोपहर को मेटाडोर की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए बूंदी चिकित्सालय भिजवाया गया। पुलिस के अनुसार दोपहर को बड़ौदिया निवासी ओमप्रकाश कुमावत व उसकी पत्नी बाइक से सिधकेश्वर महादेव के मेले में जा रहे थे। एनएच 52 में बूंदी की ओर से आ रही एक मेटाडोर के सामने बाइक सवार गलत दिशा में चलकर टकरा गए, जिससे बाइक सवार घायल हो गए।

जीप की टक्कर से दो जने घायल
लाखेरी. कोटा-लालसोट मेगा हाइवे की मेजनदी पुलिया पर बुधवार को जीप की टक्कर से दो युवक चोटिल हो गए। उन्हें गंभीर स्थिति में कोटा रैफर किया गया। पुलिस ने बताया कि सुबह १२.३० बजे बारां सदर थाने के नयागांव निवासी गोलू (२५) व परमेश्वर (४५) मोटरसाइकिल से कमलेश्वर में चौदस का स्नान करने जा रहे थे। मेज नदी पुलिया पर उसी समय कोटा की ओर जा रही जीप चालक की असावधानी से टक्कर हो गई। दुर्घटना में कुछ देर के लिए पुलिया पर यातायात जाम हो गया। ग्रामीणों ने १०८ एम्बुलेंस की मदद से राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाखेरी में भर्ती करवाया। जहां से उन्हें कोटा रैफर कर दिया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned