हाइवे पर ट्रक ने कुचली तीन जिंदगियां, देखा तो सहमें लोग

दर्दनाक हादसे को देख घबरा गए लोग

By: धीरज शर्मा

Published: 18 Jul 2018, 10:31 PM IST



तालेड़ा. नमाना रोड. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर तालेड़ा थाना क्षेत्र के जरखोदा के यहां बुधवार शाम को एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही सांसें टूट गई। हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे को देख राहगीर सहम गए। हाइवे पर वाहनों का जाम लग गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना पर तालेड़ा थाना पुलिस पहुंची। पुलिस व ग्रामीणों ने एक सौ आठ एंबुलेंस से तीनों शवों को तालेड़ा अस्पताल पहुंचाया।

सूत्रों के अनुसार मोटरसाइकिल पर गुमानपुरा कांटा निवासी आकाश मेघवाल (17) पुत्र किशन लाल, गुमानपुरा निवासी रवि उर्फ पिंटू (18) पुत्र देवलाल मेघवाल व सरस्वती का खेड़ा निवासी गिरराज मेघवाल (21) पुत्र सत्यनारायण तालेड़ा से गुमानपुरा की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में जरखोदा के यहां पर हाइवे पर एक मवेशी को बचाने के चक्कर में गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। जिससे तीनों युवक नीचे गिर गए। वे संभल पाते इससे पहले पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। ट्रक चालक मौके से वाहन को भगाता हुआ ले गया। घटना के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। पुलिस के अनुसार मृतक दोनों छात्र आकाश व रवि कक्षा दसवीं में तालेड़ा में पढ़ते थे। घटना स्थल पर छात्रों की पुस्तकें भी ग्रामीणों ने देखी है। मामले में पुलिस अनुसंधान जारी है।


ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ा ट्रक
सूत्रों के अनुसार तीनों युवकों को कुचलने के बाद ट्रक मौके से भाग निकला। ऐसे में ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा किया। ग्रामीणों ने ट्रक के आगे गाडिय़ां लगाकर नमाना रोड ओवर ब्रिज के नीचे ट्रक को पकड़ लिया। लेकिन चालक मौके से फरार हो गया। बाद में पहुंची तालेड़ा पुलिस ने ट्रक को जब्त कर कार्रवाई शुरू की।


देर रात तक जमे रहे लोग
तालेड़ा अस्पताल की मोर्चरी में एक साथ रखे तीन युवकों के शवों ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी। बड़ी संख्या में मृतकों के परिजनों की भीड़ मोर्चरी के बाहर लगी रही। अपने जवान पुत्रों को खो देने का गम परिजनों को सता रहा था। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था।
...

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned