scriptThe weather suddenly changed here, drizzling continued throughout | यहां अचानक बदला मौसम, दिनभर होती रही रिमझिम... | Patrika News

यहां अचानक बदला मौसम, दिनभर होती रही रिमझिम...

सर्दी का बढ़ा असर, छाया कोहरा

बूंदी

Published: November 18, 2021 06:04:34 pm

बूंदी. मौसम विभाग के अलर्ट के बाद गुरुवार को बूंदी जिले में दोपहर बाद से शुरू हुआ बारिश का दौर शाम तक जारी रहा। रिमझिम बारिश से सर्दी ने जोर पकड़ लिया। इसके साथ ही कोहरा भी छा गया। लोग दोपहर में भी गर्म कपड़ों में नजर आने लगे। जानकारी के अनुसार गत दो दिनों से बादलों की लुकाछिपी के बाद गुरुवार दोपहर को बारिश शुरू हो गई। बारिश का दौर शाम पांच बजे तक जारी रहा। इसके बाद भी रुक-रुक कर रिमझिम बारिश हुई। लगातार बारिश होने से तापमापी का पारा भी लुढक़ गया और शाम को कोहरा छा गया। इधर, खटकड़ कस्बे सहित क्षेत्र में रिमझिम बारिश का दौर जारी रहा। मौसम बदलने से तापमान में गिरावट आई है। असिंचित क्षेत्र में बोई सरसों, चना आदि फसलों के लिए बरसात अमृत समान मानी जा रही है। किसानों का कहना है कि यह बरसात फसलों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी।
जजावर कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में चार घंटे से रिमझिम बारिश का दौर जारी रहा। दिनभर ग्रामीण गर्म कपड़े पहने रहे। सूर्यदेव भी बादलों की ओट में छिपे रहे।
केशवरायपाटन में रिमझिम बारिश होती रही। यहां पर सुबह से ही बादल छाए हुए थे। दोपहर 12 बजे बाद बूंदाबांदी शुरू हो गई जो 2 बजे रिमझिम में बदल गई।
यहां अचानक बदला मौसम, दिनभर होती रही रिमझिम...
यहां अचानक बदला मौसम, दिनभर होती रही रिमझिम...

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने छोड़ी कांग्रेस, सोनिया गांधी को सौंपा अपना इस्तीफाRepublic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरूर जान लेंDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Election Campaign :मायावती दो फरवरी से करेंगी प्रचार का आगाज, आगरा में होगी पहली जनसभा7th Pay Commission: कर्मचारियों में खुशी की लहर, जल्द खाते में आएंगे पैसे, एलाउंस भी मिलेगापुलिस को देखकर फिल्मी स्टाइल में बेरिकेट तोड़कर भागे तस्कर, जब जवानों ने की चेकिंग तो मिला डेढ़ करोड़ का गांजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.