scriptचोरों ने स्कूल को बनाया निशाना, ले उड़े दालें | Thieves create targets for schools, take away pulses | Patrika News

चोरों ने स्कूल को बनाया निशाना, ले उड़े दालें

locationबूंदीPublished: Aug 21, 2018 03:40:45 pm

Submitted by:

Devendra

गुजरियाखेड़ा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के पोषाहार कक्ष का रविवार रात को अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ दिया। बदमाशों ने उसमें रखी गैस की टंकी व डिब्बों में भरी तीन तरह की दालों को चुरा लिया।

Thieves create targets for schools, take away pulses

चोरों ने स्कूल को बनाया निशाना, ले उड़े दालें

भण्डेड़ा. बूंदी. गुजरियाखेड़ा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के पोषाहार कक्ष का रविवार रात को अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ दिया। बदमाशों ने उसमें रखी गैस की टंकी व डिब्बों में भरी तीन तरह की दालों को चुरा लिया। घटना का पता सोमवार सुबह विद्यालय पहुंचने पर प्रधानाध्यापक पवन कुमार शर्मा को लगा। उन्होंने पोषाहार कक्ष का ताला टूटा देखा।
इस पर उन्होंने शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों व देई थाना पुलिस को सूचित किया। इसके साथ ही शाला समिति अध्यक्ष रामलाल सिंह सहित अन्य को भी बुलाया। बाद में पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर सहमति बनी।
तलाई के पानी में उतरा करंट, तीन भैंसों की मौत
इंद्रगढ़. नवलपुरा गांव के पास एक तलाई में बिजली का करंट उतरने से पानी में बैठी तीन भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने पानी में करंट की सूचना विद्युत निगम को दी। इसके बाद बिजली आपूर्ति बंद करवाकर भैंसों को बाहर निकाला।
ग्रामीणों ने बताया कि नवलपुरा निवासी सीताराम गुर्जर की भैंस नवलपुरा से कुछ दूर तलाई के पानी में बैठी थी। तलाई के नजदीक ही विद्युत पोल लगा हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत पोल के जरिए करंट पानी में उतर गया। जिससे भैंसों की मौत हो गई। इस मामले में भैंस मालिकों ने इंद्रगढ़ थाने में पुलिस को रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दो ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार
इंद्रगढ़. पुलिस ने सोमवार को अवैध बजरी भरकर जा रही दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त कर चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर बड़ तिराहे के निकट दो ट्रैक्टर ट्रॉलियां अवैध बजरी भरकर लाखेरी की ओर जा रही थी।
सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर चालक टोंक जिले के आसलगाव निवासी राजेश मीणा व दिलखुश मीणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को दोपहर को न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने दोनों को जेल भिजवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो