ट्रेलर रोडवेज बस से टकराया, चीख सुनकर मदद को दौड़े ग्रामीण

ट्रेलर रोडवेज बस से टकराया, चीख सुनकर मदद को दौड़े ग्रामीण

Nagesh Sharma | Publish: Sep, 09 2018 09:38:41 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

राष्ट्रीय राजमार्ग-५२ पर बासनी के निकट हाइवे का डिवाइडर फांदकर आया ट्रेलर रोडवेज बस से जा टकराया।

-हाइवे का डिवाइडर फांदकर ट्रेलर रोडवेज बस से टकराया
-हाई-वे ५२ पर बासनी के निकट हुई दुर्घटना
बूंदी. पेचकी बावड़ी. राष्ट्रीय राजमार्ग-५२ पर बासनी के निकट हाइवे का डिवाइडर फांदकर आया ट्रेलर रोडवेज बस से जा टकराया। इसके बाद हाई-वे पर सुनाई दी तो सिर्फ चीख-पुकार। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए।
हादसे में तीन जनों की जान चली गई और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। यहां मदद के लिए पास ही बासनी गांव के लोग दौड़ पड़े। वे रोडवेज बस में फंसे लोगों को निकालने में जुट गए। बस में सवार सारे यात्री लहुलूहान दिखाई दे रहे थे। बस में सवार लोगों की चीख सुनकर हाई-वे थम गया। सभी मदद में जुट गए।
सूचना पर जीवीके, हिण्डोली एवं देवली की एम्बुलेंस पहुंच गई। सभी घायलों को एम्बुलेंस में डाला और देवली चिकित्सालय ले गए। इस दौरान हाइवे पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे। बाद में देवली चिकित्सालय पहुंचकर इलाज शुरू कराया।
सड़क किनारे चरा रहा था भैंसें, बस के नीचे दबने से मौत
कहते हैं मौत को बहाना चाहिए। रविवार को हुई दुर्घटना में भी ऐसा ही हुआ। यहां ट्रेलर ने रोडवेज बस को टक्कर मारी तो बस सड़क किनारे उतर गई। यहीं पर बासनी निवासी रामस्वरूप कुम्हार भैंसे चरा रहा था जो बस की चपेट में आ गया। गंभीर घायल होने से उसकी मौत हो गई।
दो घंटे तक वन वे रहा हाई-वे
हाइवे पर सुबह करीब ११ बजे हुई दुर्घटना के बाद वाहनों की आवाजाही थम गई। बाद में एकतरफा यातायात चलता रहा। बस और सड़क को हटाने के बाद दोपहर करीब 1 बजे हाई-वे पर यातायात बहाल हो सका। यहां करीब दो घंटे तक वाहन रेंगकर निकले।
इनको किया रैफर
दुर्घटना में गंभीर घायल हीरादेवी, फजलू रहमान, प्रकाशकंवर, तमन्ना, मेहरूनिशा को उपचार के लिए कोटा रैफर किया गया। उपचार के दौरान ट्रेलर के खलासी की कोटा चिकित्सालय में मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned