scriptवह टूटकर ऐसा गिरा कि जान पर बन आई…जानने के लिए पढ़े खबर | vah tootakar aisa gira ki jaan par ban aaee...jaanane ke lie padhe kha | Patrika News

वह टूटकर ऐसा गिरा कि जान पर बन आई…जानने के लिए पढ़े खबर

locationबूंदीPublished: May 08, 2019 12:11:08 pm

कस्बे के गढ़पोल के दोनों दरवाजों के बीच मंगलवार को आबकारी विभाग कार्यालय परिसर का गुलर का पेड़ दोपहर तीन बजे अचानक टूटकर गिर गया।

vah tootakar aisa gira ki jaan par ban aaee...jaanane ke lie padhe kha

वह टूटकर ऐसा गिरा कि जान पर बन आई…जानने के लिए पढ़े खबर

नैनवां. कस्बे के गढ़पोल के दोनों दरवाजों के बीच मंगलवार को आबकारी विभाग कार्यालय परिसर का गुलर का पेड़ दोपहर तीन बजे अचानक टूटकर गिर गया। पेड़ के नीचे खड़ी तीन बाइकें दब गई। थडिय़ों में बैठे लोग बाल-बाल बच गए। पेड़ सडक़ पर गिरने से बस स्टैण्ड की ओर आने वाला मार्ग लगभग एक घंटे तक अवरूद्ध रहा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया अचानक ही पेड़ टूटा और उनकी दुकानों के सामने सडक़ पर गिरा तो दुकानों के बाहर खड़े लोगों में अफरा-तफरी मच गई। तीन बाइकें पेड़ के नीचे आ गई। लोगों ने पेड़ की टहनियों को ऊंचा कर बाइकों को बाहर निकाला। पेड़ों की टहनियों को हटाने के बाद ही अवागमन शुरू हो पाया। दुकानदारों ने बताया कि पेड़ कई दिनों से टूटने की स्थिति में आ रहा था। जिसकी शिकायत भी नगरपालिका को कर रखी थी। इधर पालिका के अधिशासी अधिकारी जितेन्द्र मीणा ने बताया कि मामला मेरी जानकारी में नहीं था। पेड़ को सडक़ से हटवाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो