वेतन भुगतान को लेकर शिक्षकों ने किया विरोध प्रदर्शन

पंचायतीराज व एसएसए के शिक्षकों के वेतन का भुगतान करने की मांग को लेकर मंगलवार को राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) से जुड़े शिक्षकों ने जिला कलक्टे्रट में विरोध प्रदर्शन किया।

By: pankaj joshi

Published: 18 Dec 2018, 09:56 PM IST

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

बूंदी. पंचायतीराज व एसएसए के शिक्षकों के वेतन का भुगतान करने की मांग को लेकर मंगलवार को राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) से जुड़े शिक्षकों ने जिला कलक्टे्रट में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिला कलक्टर को सौंपा।
ज्ञापन में बताया कि जिले के लगभग १ हजार शिक्षकों को पिछले ४ से ६ माह तक का वेतन भुगतान नहीं हो पाया है। वहीं पंचायतीराज व एसएसए के शिक्षक लम्बे समय से वेतन को तरस रहे हैं, जो कि चिंता का विषय है। परिस्थितियां सुधरने के स्थान पर बिगड़ती जा रही है। ऐसे में शिक्षकों को हर माह वेतन का भुगतान करवाया जाना चाहिए। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष योगेश कुमार शर्मा, जिला मंत्री बुद्धिप्रकाश शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल सामरिया, शाखा अध्यक्ष रामराज बराला, राजीव पावा, मुकेश शर्मा, महावीर सोनी, सत्यनारायण शर्मा, रामेश्ïवर दुबे, हरिशंकर चित्तौड़ा, मुकेश गुर्जर, पृथ्वीसिंह राजावत, मुरली मनोहर माथुर , हनुमान उपाध्याय आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned