ऐसा क्या हुआ कि दुकानदारों ने नगरपालिका व यातायात पुलिस पर लगाए पक्षपात के आरोप

नगरपालिका व यातायात पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर कस्बे में बस स्टैण्ड व डाकघर से गढ़पोल दरवाजे तक दुकानदारों द्वारा सडक़ पर सामान डाल कर रखे अतिक्रमणों को हटाया। बस स्टण्ैड पर बेतरतीब खड़े ठेलों को भी हटाया।

By: Narendra Agarwal

Published: 15 Nov 2018, 10:58 PM IST

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

नैनवां. नगरपालिका व यातायात पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर कस्बे में बस स्टैण्ड व डाकघर से गढ़पोल दरवाजे तक दुकानदारों द्वारा सडक़ पर सामान डाल कर रखे अतिक्रमणों को हटाया। बस स्टण्ैड पर बेतरतीब खड़े ठेलों को भी हटाया। दोपहर को यातायात पुलिस प्रभारी जीवनलाल व नगरपालिका के अतिक्रमण रोधी दस्ता प्रभारी कौशलकुमार जाप्ते के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे। बस स्टैण्ड से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की। सडक़ पर लगी सब्जी की दुकानों व ठेलों को हटाया गया। इसके बाद डाकघर तक लगे सब्जी व फलों के ठेलों को हटाया। फिर गढ़पोल दरवाजे तक दुकानों के बाहर पड़े सामानों को हटाया। गढ़पोल दरवाजे के पास फुटपाथ पर बैठे दुकानदारों ने पालिका प्रशासन पर अतिक्रमण हटाने में पक्षपात करने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि पालिका द्वारा बड़े दुकानदारों का तो अतिक्रमण नहीं हटाया जाता और फुटपाथ पर बैठकर अपनी आजीविका चलाने वाले छोटे दुकानदारों को परेशान किया जाता है। अतिक्रमण रोधी दस्ता प्रभारी ने विरोध करने वालों को समझाकर दुकानों के बाहर पड़े सामानों को हटवा दिया।
यातायात पुलिस प्रभारी जीवनलाल ने बताया कि दुकानों के बाहर पड़े सामानों व बस स्टैण्ड पर लगे ठेलों से यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही थी, जिससे उनको हटाया है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned