क्यों नहीं करेंगे चिकित्सक ड्यूटी, पीएमओ ने भी जताई नाराजगी जानने के लिए पढि़ए खबर

क्यों नहीं करेंगे चिकित्सक ड्यूटी, पीएमओ ने भी जताई नाराजगी जानने के लिए पढि़ए खबर

Dhiraj Kumar Sharma | Publish: Sep, 05 2018 11:38:18 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

चिकित्सकों ने एससी एसटी एक्ट के विरोध में गुरुवार को आकस्मिक अवकाश पर रहने का निर्णय किया है।


बूंदी. जिला अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों ने एससी एसटी एक्ट के विरोध में गुरुवार को आकस्मिक अवकाश पर रहने का निर्णय किया है। उन्होंने इस मामले में बुधवार शाम को मुख्यमंत्री के नाम जिला अस्पताल के पीएमओ को ज्ञापन दिया। जिसमें सामान्य व ओबीसी वर्ग के सभी चिकित्सकों ने आकस्मिक अवकाश पर रहने की सूचना दी। इस दौरान पीएमओ डॉ.ओ.पी.वर्मा ने एक बारगी तो ज्ञापन लेने में आनाकानी की।

उन्होंने कहा कि एक साथ सभी को आकस्मिक अवकाश नहीं दे सकता। पहले जिला कलक्टर से बात करूंगा, मुझे इसकी सूचना उच्च स्तर पर देनी पड़ेगी। इतने में चिकित्सकों ने पहले ज्ञापन लेने की बात कही। इस पर पीएमओ ने नाराजगी जताते हुए ज्ञापन लिया और अपने कक्ष में चले गए।

उधर जिला क्षय रोग निवारण केंद्र में कार्यरत कर्मचारी, लैब तकनीशियन, कोर्डिनेटर सहित अन्य कर्मचारियों ने भी भारत बंद के समर्थन में सामूहिक अवकाश पर रहने का निर्णय किया है। सभी कर्मचारियों ने जिला क्षय रोग अधिकारी को ज्ञापन देकर अवकाश पर रहने की बात कही है। ऐसे में अस्पताल में चिकित्सक व कर्मचारियों के अवकाश पर रहने से व्यवस्थाएं लडख़ड़ाएंगी।


मण्डी भी बंद रहेगी
बूंदी.कापरेन. भारत बंद के आह्वान पर बूंदी कृषि उपज मण्डी सहित समस्त व्यापार संघ ने समर्थन दिया है। शहर के सभी संगठनों ने एससी एसटी एक्ट के विरोध में बंद का समर्थन किया है।


उधर कापरेन मंडी आढ़तिया व्यापार संघ अध्यक्ष संतोष गर्ग ने बताया कि गुरुवार को एससी एसटी एक्ट के विरोध में गौण कृषि उपज मंडी में खरीद फरोख्त बंद रहेगी। उधर शहर के रघुनाथ मंदिर परिसर मेें सामान्य, ओबीसी वर्ग व अल्पसंख्यक वर्ग की बैठक हुई। जिसमें सभी ने शहर के सभी व्यापारिक व सामाजिक प्रतिष्ठानों को बंद रखने की सहमति दी। वहीं बैठक में सर्व सहमति से समता आंदोलन समिति अध्यक्ष के पद पर शिवराज सिंह हाड़ा को चुना।
...
बांसी. कस्बे की जैन धर्मशाला में बुधवार को हुई बैठक में गुरुवार को बांसी कस्बे को बंद रखने का निर्णय किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned