scriptयहां पानी में डूब जाता है मोटरसाइकिल का टायर, दो दर्जन गांव के लोग झेल रहे पीड़ा | yahaan paanee mein doob jaata hai motarasaikil ka taayar, do darjan ga | Patrika News

यहां पानी में डूब जाता है मोटरसाइकिल का टायर, दो दर्जन गांव के लोग झेल रहे पीड़ा

locationबूंदीPublished: Jul 08, 2019 05:12:14 pm

दिल्ली मुम्बई रेलमार्ग पर बाझरली अण्डर पास में बरसात का पानी भर गया है।

yahaan paanee mein doob jaata hai motarasaikil ka taayar, do darjan ga

यहां पानी में डूब जाता है मोटरसाइकिल का टायर, दो दर्जन गांव के लोग झेल रहे पीड़ा

नौताडा. दिल्ली मुम्बई रेलमार्ग पर बाझरली अण्डर पास में बरसात का पानी भर गया है। अण्डर पास में पानी भरने से राहगीरों का निकलना मुश्किल हो गया है। वाहनों के आधे टायर पानी में डूब रहे हैं। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों के दुर्घटना का अंदेशा पैदा हो रहा है। पानी भरा होने के कारण दुपहिया वाहन चालकों को सर्वाधिक परेशानी हो रही है।
अण्डर पास में भरे पानी के कारण दिनभर कई बार वाहन पानी के बीच में बंद हो जाते हैं। जिससे वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं। पानी में फंसे वाहनों को निकालने के लिए दूसरे लोगों को मदद के लिए आना पड़ता है। लोगों को धक्का लगाकर वाहन बाहर निकालने पड़ रहे हैं। पानी में लोगों के कपड़े भी गीले हो रहे हैं। सरपंच बलराम मालव ने बताया कि सांसद को अवगत कराने के बाद इसमें हो रहे गड्ढों को ठीक करवाने का कार्य शुरू हो गया था। लेकिन हर वर्ष बरसात के मौसम में अण्डर पास में पानी भरने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। जबकि बारिश का पानी अण्डर पास में भरने से बचाने के लिए टीन शेड तो कर रखे हैं। लेकिन साइडों से पानी आकर इसमें भर जाता है। इस अण्डर पास से करीब डेढ़ दर्जन गावों के लोगों को कापरेन जाने के लिए यहां से होकर गुजरना पड़ता है। मालव ने बताया कि इस समस्या का समाधान होना चाहिए। उन्होंने बताया कि रोजाना बड़ी संख्या में ग्रामीण इस अण्डर पास से गुजरते हैं। हर साल की यह परेशानी स्थानीय प्रशासन की नजर में भी है। इसके बावजूद समाधान के प्रयास नहीं किए जाते। पूरी बरसात इलाके के लोगों को संकट का सामना करना पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो