scriptYouth beat death in Chambal | चम्बल में युवक ने मगरमच्छ को मात, सात मिनट चला संघर्ष | Patrika News

चम्बल में युवक ने मगरमच्छ को मात, सात मिनट चला संघर्ष

locationबूंदीPublished: Nov 14, 2022 08:01:15 pm

Submitted by:

Vijay Jain

.क्षेत्र के रोटेदा कस्बे से एक किमी की दूरी पर स्थित चम्बल नदी में नहाने गए युवक पर घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने हमला कर दिया।

चम्बल में युवक ने दी मौत का मात
चम्बल में युवक ने दी मौत का मात

कापरेन.क्षेत्र के रोटेदा कस्बे से एक किमी की दूरी पर स्थित चम्बल नदी में नहाने गए युवक पर घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने हमला कर दिया। हमले में युवक का बाया पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।करीब सात मिनट तक पानी में मगरमच्छ से मुकाबला कर युवक घायल अवस्था में बाहर निकला। घायल अवस्था में बाहर आये युवक दीपक को ग्रामीणों ने कापरेन अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार किया गया।

जानकारी अनुसार सोमवार दोपहर को करीब तीन बजे करीब रोटेदा गांव निवासी 17 वर्षीय युवक दीपक पुत्र ब्रम्हानन्द रोटेदा चंबल नदी के घाट पर नहाने के लिए गया था। नदी में किनारे पर बैठकर युवक कपड़े धो रहा था कि इस दौरान एक मगरमच्छ ने अचानक दीपक पर हमला करते हुए बायां पैर अपने जबड़ों में दबा लिया और उसे खींचकर गहरे पानी में ले गया। मगरमच्छ के हमले के बाद भी दीपक ने हौसला नहीं खोया और पानी के भीतर ही मगरमच्छ पर जवाबी हमला करते हुए उसकी आंखों पर उंगलियों से ताबड़तोड़ वार कर दिए। साथ ही जोर से चिल्लाया तो नदी में नहा रहे तीन चार व्यक्तियों ने भी दीपक को बचाने का प्रयास किया, जिसके बाद मगरमच्छ युवक को छोड़कर पानी की सतह पर चला गया, लेकिन मगरमच्छ ने तुरंत ही युवक पर दूसरी बार हमला करते हुए बाएं पैर को फिर से जबड़ों में दबोच लिया और युवक को लहूलुहान कर दिया।

दीपक ने फिर से मगरमच्छ की आंखों पर कई वार किए।मगरमच्छ ने युवक पर पूंछ से हमला करना शुरू कर दिया।करीब सात मिनट तक मगरमच्छ और दीपक के बीच चले संघर्ष में दीपक ने मगरमच्छ को मात देकर पानी से बाहर आया, जिसे ग्रामीणों की मदद से कापरेन अस्पताल पहुंचाया और उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। मगरमच्छ के हमले में दीपक के दूसरे पैर में भी चोट आई है।जबकि पूंछ के हमले से पीठ व अन्य जगह चोटें आई।

घायल दीपक के पैर में करीब दस टांके लगाए गए।चिकित्सालय प्रभारी डॉ सुरेश कुमार मीणा ने बताया कि दीपक को पैर में चोट आई है।दोनों हाथ, दाएं पैर व पीठ पर भी हल्की चोटे आई है।उपचार के बाद उपचार देकर घर भेज दिया गया है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के सात घंटे पूरे, तीन बजे तक 48.48 % वोटिंग'कांग्रेस वल्लभ भाई पटेल व अंबेडकर का करती है विरोध', गुजरात में बोले योगी आदित्यनाथदिल्ली में तीन नहीं बिकेगी शराब, बैचेन हुए शराबीमुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तारगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगादिसंबर में 14 दिन बैंकों में रहेगी छुट्टी, जानिए राज्यों के अनुसार पूरी लिस्टकेएल राहुल छिपा रहे थे अथिया से शादी की तारीख, बीसीसीआई के अधिकारी ने खोल दिया राजदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.