scriptगर्मी में पिता के लिए ठंडा पानी लेने गए मासूम को बस ने कुचला, इकलौते बेटे की मौत | 13 year old child dies in road accident | Patrika News

गर्मी में पिता के लिए ठंडा पानी लेने गए मासूम को बस ने कुचला, इकलौते बेटे की मौत

locationबुरहानपुरPublished: May 17, 2022 12:59:53 pm

Submitted by:

Manish Gite

इंदौर के लिए निकली बस से हादसा: पुलिस ने बस जब्त कर शुरू की जांच….।

burh1.png

बुरहानपुर। इस भीषण गर्मी में एक गरीब परिवार का सबकुछ उजड़ गया। 13 साल का बेटा अपने पिता के लिए ठंडा पानी लेने के लिए सड़क पार कर रहा था। तभी पिता के सामने ही उसे एक तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया।

बस स्टैंड पर इंदौर रूट की बस ने 13 वर्षीय बालक को कुचल दिया। सिर के ऊपर से बस का पहिया गुजर गया। लोगों के शोर मचाने के बाद बस रुकते ही चालक फरार हो गया और यात्री भी नीचे उतर आए। घटना के बाद माता-पिता बदहवास हो गए। पुलिस ने बस जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी।

घटना सोमवार दोपहर 3 बजे की है। पुष्पक बस स्टैंड से इंदौर रूट की गुरुकृपा ट्रेवल्स की जय महाकाल बस इंदौर के लिए रवाना ही रही थी। कुछ ही दूरी पर खंडवा निवासी मोहम्मद अयान पिता मकसूद को टक्कर मार दी। बालक के सड़क पर गिरते ही बस का पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। जिससे बालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

 

पिता के साथ तरबूज बेचता था बालक

अयान के पिता मकसूद बस स्टैंड पर तरबूज का ठेला लगाते है। बालक भी अपने पिता के साथ ही ठेले पर बैठता था। सोमवार को घर से खाने का टिफिन लाने के बाद पिता के लिए पानी लाने पेट्रोल पंप पर गया था। इस दौरान इंदौर बस की चपेट में आ गया। बेटे की मौत की खबर मिलते ही पिता दौड़कर बस के पास पहुंचे। शव देखते हुए बेहोश होने लगे।

 

इकलौता बेटा था अयान

परिजन शेख शाहिद ने बताया कि अयान परिवार में इकलौता बेटा था। पिता की ससुराल बुरहानपुर होने से कुछ दिनों पूर्व आए थे। बस स्टैंड पर तरबूज बेचकर परिवार चला रहे थे। खबर मिलते ही मां रूबिना और छोटी बहन भी पहुंची। परिवार के लोग बदहवास होने के बाद रिश्तेदारों की मदद से घर के लिए रवाना कर दिया। शव को अस्पताल पहुंचाने के लिए पुलिस वाहन ढूंढती रही। घटना स्थल पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने शव ले जाने से माना कर दिया तो पुलिस ने लोडिंग वाहन की मदद ली।

 

इनका कहना है

घटना के बाद बस चालक के खिलाफ धारा 304 ए का प्रकरण दर्जकर चालक की तलाश की जा रही है।

-शिवपाल सरयाम, प्रभारी टीआइ, कोतवाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो