scriptघाघरला में पुलिस,वन टीम पर हमला करने वाला 15 हजार का इनामी मुख्य आरोपी गिरफ्तार | 15 thousand prize money main accused arrested for attacking police, fo | Patrika News

घाघरला में पुलिस,वन टीम पर हमला करने वाला 15 हजार का इनामी मुख्य आरोपी गिरफ्तार

locationबुरहानपुरPublished: Oct 10, 2021 11:11:20 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– जंगल में कब्जा करने पर पट्टें दिलाने का करता था वादा- खरगोन से हुआ गिरफ्तार

15 thousand prize money main accused arrested for attacking police, forest team in Ghagharla

15 thousand prize money main accused arrested for attacking police, forest team in Ghagharla

बुरहानपुर. नेपानगर के घाघरला जंगल में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और वन विभाग टीम पर हमला कर हथियार लूटने के मामले में फरार चल रहे 15 हजार के इनामी मुख्य आरोपी गेल सिंग सोलंकी को पुलिस ने 11 माह बाद खरगोन से गिरफ्तार किया।आरोपी लोगों से पैसें लेकर जंगल में अतिक्रमण करने पर पट्टें दिलाने का वादा करता था।
एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि 7 नंवबर 2020 को पुलिस, वन विभाग की टीम नेपानगर थाना क्षेत्र के घाघरला जंगल में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाइ करने के लिए पहुंची थी। मुख्य आरोपी गेलसिंग सोलंकी ने लगभग 70 से 8 0 अतिक्रमणकारियों के साथ मिलकर तीर-कमान, गोफनों और पत्थर फेंककर टीम पर हमला कर हथियार लूट लिए थे।रेंजर सहित पुलिस कर्मी घायल हुए थे।इस घटना के बाद आरोपी गेल सिंग सहित सुरपाल सिंग, सावकारीया, सुरसिंगा,अनिल, संदीप सहित जामसिंह पर शासकीय कार्य में बाधा, शासकीय रायफल &0&, पुलिस की गैस गन लूटनें पर विभिन्न धाराओं में अपराधि दर्ज किया गया था। 16 आरोपियों को पूर्व से ही गिरफ्तार कर लिया था,लेकिन मुख्य आरोपी गेल सिहं सोलंकी पुलिस की गिरफ्त से दूर होने पर 15 हजार का इनाम घोषित किया गया।
ऐसे पकड़ा गया आरोपी
मुख्य आरोपी खरगोन के भगवानपुरा थाना क्षेत्रके रूपगढ़ होने से पुलिस टीम नजर रख रही थी। आरोपी लालसिंग को भी इसी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को टीम ने खरगोन के रूपगढ़ जंगल से पीपल झोपा आने वाले रास्ते पर घेराबंदी कर आरोपी गेल सिंह पिता छतर सिंह सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया। टीम में नेपा टीआइ उप निरीक्षक लक्ष्मण सिंह लोवंशी, नावरा चौकी प्रभारी उप निरीक्षक शशिकांत गौतम, प्र.आ मुकेश मोरे, आरक्षक संतोष यादव,शत्रु दमन सिकरवार, पवन रंधावा मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो