scriptबुरहानपुर में एक करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार | 4 accused arrested with one crore brown sugar in Burhanpur | Patrika News

बुरहानपुर में एक करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

locationबुरहानपुरPublished: Jan 16, 2021 07:13:18 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

. पुलिस की कार्रवाई

MD Drug

4 accused arrested with one crore MD drugs in Burhanpur

बुरहानपुर. लालबाग पुलिस ने ब्राउन शुगर (ड्रग्स) मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लगभग सवा दो किलों ब्राउन शुगर जब्त की गई है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज कर ड्रग्स तस्करी में मामले अन्य आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है। ड्रग्स मामले के तार मुंबई और इंदौर से जोड़कर देखा जा रहे है।
एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया मुखबीर की सूचना पर शनिवार को पातोंड़ा रोड से 4 आरोपियों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से लगभग सवा दो किलो एमडी ड्रग्स जब्त हुआ है, बाजार मूल्य 80 लाख से 1 करोड़ है। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद बलील,सोहेल कॉटनवाला, मोहम्मद इमरान और वसीम नामक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि पुलिस ने ड्रग्स मामले में अन्य युवकों से भी पूछताछ की है। एसपी के अनुसार आरोपियों के तार मुंबई और इंदौर से जुड़ रहे है। मुंबई की तरफ से ही ड्रग्स बुरहानपुर आने की संभावना है। आरोपियों से बुरहानपुर में ड्रग्स कौन.कौन खरीदाता था यह जांच भी पुलिस कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो