script4 की रिपोर्ट पॉजिटिव, बिरोदा में भी कोरोना की दस्तक | 4 reports positive, Corona knocked in Baroda | Patrika News

4 की रिपोर्ट पॉजिटिव, बिरोदा में भी कोरोना की दस्तक

locationबुरहानपुरPublished: May 22, 2020 11:22:46 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

4 की रिपोर्ट पॉजिटिव, बिरोदा में भी कोरोना की दस्तक- 214 तक पहुंची संख्या

४ की रिपोर्ट पॉजिटिव, बिरोदा में भी कोरोना की दस्तक
– २१४ तक पहुंची संख्या
बुरहानपुर. कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार रात १० बजे आई रिपोर्ट में फिर चार नए पॉजिटिव सामने आए है। इस रिपोर्ट में बिरोदा के लिए चिंता खड़ी कर दी। यहां एक महिला संक्रमित निकली है। यहां पहला मामला है, जहां कोरोना की दस्तक हुई। जबकि एक आलमगंज, शनवारा और नया मोहल्ला से एक-एक व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या २१४ तक पहुंच चुकी है।
बिरोदा गांव अब तक कोरोना से बचा हुआ था। लेकिन यहां ५३ वर्षीय महिला को कोरोना निकल गया। यह खबर लगते ही गांव में लोग चिंता में आ गए। बताया जा रहा है कि सेंपल देने के बाद महिला घर में ही रही, बाहर नहीं निकली। खबर लगने के बाद लालबाग पुलिस ने क्षेत्र में पहुंची, अब यहां कंटेनमेंट बनाने की तैयारी शुरू कर दी। वहीं शनवारा में २२ वर्षीय युवती की कोरोना पॉजिटिव आई है। यह क्षेत्र पहले से कंटेनमेंट है। वहीं नया मोहल्ला में १६ वर्षीय युवक और आलमगंज में ५३ साल के व्यक्ति को कोरोना निकला है।

शहर में कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ्य होने के सिलसिले के साथ ही नए पॉजिटिव केस मिलना भी जारी है। संवेदनशील क्षेत्रों में संक्रमण का कहर थम नहीं रहा है। पूर्व संक्रमितों के कनेक्शन वाले एरिया में नए केस लगातार मिल रहे हैं। शुक्रवार को आईरिपोर्ट में शनवारा कंटेनमेंट एरिया से निकला।

कोरोना मीटर
२६३८ सेंपल लिए
२१४ पॉजिटिव मिले
४७ पॉजिटिव से निगेटिव
९९ कुल डिस्चार्ज किए
१३ मौत
२०९७ की निगेटिव रिपोर्ट
९८ एक्टिव केस

और ४३ निगेटिव भी आए
शुक्रवार को तीन बार निगेटिव रिपोर्ट जारी की गई, पहली ७ फिर २३ और १३ की रिपोर्ट आई। यह सभी निगेटिव रिपोर्ट आई। इससे सभी ने राहत की सांस ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो