17 घंटे बाद सतियारा घाट पर मिला नदी में डूबे युवक का शव

- होमगार्ड टीम ने की सर्चिंग

By: Amiruddin Ahmad

Published: 03 Jul 2021, 11:13 PM IST

बुरहानपुर. ताप्ती नदी पर दोस्तों के साथ नहाते समय डूबे युवक का शव 17 घंटे बाद सतियारा घाट के आगे तैरता हुआ मिला। घाट पर सर्चिंग करने पहुंचे होमगार्ड के जवानों ने शव को बाहर निकाल कर शिकारपुरा पुलिस और परिजनों को सूचना दी। शव की पहचान के बाद पीएम के लिए अस्पताल रवाना किया गया।
जानकारी अनुसार समीर बेग पिता आरिफ बेग 15 वर्षीय निवासी खानका वार्ड शुक्रवार को नमाज के बाद अपने दो दोस्तों के साथ ताप्ती नदी के राजघाट पर जैनाबाद रपटे के पास नहाने गया था। नहाते समय गहरे पानी में डूबने से समीर लापता हो गया, जबकि बचाने गए दो दोस्त भी डूबने लगे तो आसपास के लोगों एवं गोताखोरों की मदद से बचाया गया। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने लापता युवक की तलाश के लिए देर रात तक रेस्क्यू चलाया, लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू कर बंद कर सुबह फिर शुरू किया गया। लापता समीर का शव 17 घंटे के बाद सतियारा घाट के आगे नदी किनारे तैरता हुआ दिखाई दिया।
परिवार में सबसे बड़ा था समीर
परिजनों ने बताया कि समीर परिवार में सबसे बड़ा था। पिता आरिफ पावरलूम के बीम भरने का काम करते है, परिवार गरीब होने से खानका वार्ड क्षेत्रमे ंकिराए के मकान में रहते है। समीर भी अपने पिता को सहारा देने के लिए साथ में बीमा के तार देने के लिए जाता था। परिवार में एक छोटा भाई और एक बहन है।

Show More
Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned