पत्नी की दूसरी शादी से नाराज युवक ने किया ससुराल पक्ष पर हमला, खुद को मारी गोली

- पुलिस ने शुरू की जांच

By: Amiruddin Ahmad

Published: 09 Jun 2021, 11:12 PM IST

बुरहानपुर. खकनार थाना क्षेत्र के सिरपुर अमरावती हाइवे किनारे खेत में सनसनीखेज वारदात हुई। महाराष्ट्र के एक युवक ने अपनी पत्नी की दूसरी शादी कराए जाने से नाराज होकर ससुराल पक्ष पर हमला कर दिया। कोयते से पत्नी सहित सास, ससुर और साली को घायल करने के बाद देशी बंदूक से खुद को गोली मार ली।
टीआइ केपी धुर्वे ने बताया कि घटना सोमवार- मंगलवार की मध्यरात्रि2 बजे की है। मृतक वैरसिंग पिता नरसिंग निवासी बुलटी जिला बुल्ढ़ाणा ने सिरपुर सिंधखेड़ा के बीच
सुधाकर शंकर कुलकर्णी के खेत में पहुंच कर ससुराल पक्ष पर धारदार हथियार कोयते से हमला कर दिया। मकान में सो रही पत्नी कविता बाई 24 वर्षीय , सास नानी बाई 45 वर्षीय , ससुर बालू पिता फूलसिंग सहित बड़ी साली ललिता पति सुखलाल के हाथ, कमर सहित सिर के पास हथियार लगने से सभी लहूलहुान हो गए। ससुर बालू द्वारा बीच बचाव करने पर युवक झोपड़ी से बाहर निकला और बंदूक से दाहिनी तरफ कनपट्टी पर गोली मार ली। पड़ोस के खेत में रहने वाले परिवार ने डायल 100 पुलिस पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।
पत्नी की दूसरी शादी तय होने से था नाराज
घायल बालू सिंग ने बताया कि समाज की आपसी सहमति के बाद बेटी कविता का वैरसिंग के साथ तालाक हो गया था। काफी समय तक घर पर बैठने के बाद महाराष्ट्र के सिरपुर चौपाला से दूसरा रिश्ता आया। मंगलवार को शादी के लिए परिवार के साथ जाने वाले थे, सोमवार को कविता के हाथों पर मेंहदी पर लगी, लेकिन रात में ही पहले दामाद ने जानलेवा हमला किया। पुलिस के अनुसार वैरसिंग महिला की दूसरी शादी से नाराज था, उसे शादी की सूचना मिलने पर वह सोमवार के दिन ही अपने घर से महिला एवं ससुराल वाले की हत्या करने का मन बनाकर निकल गया था।
इन ङ्क्षबदुओं पर जांच कर रही पुलिस
-: मृतक के पास देशी कट्टा और गोली कहा से मिली
-: दूसरी शादी होने की सूचना कैसे पहुंची
-: हत्या के प्रयास में जेल भेजने के बाद कैसे छूटा
-: तालाक के बाद भी दोनों में रिश्ते कैसे थे
- मृतक वैरसिंग नही चाहता था कि कविता की दूसरी जगह शादी हो, इसलिए योजना बनाकर रात के समय ससुराल पक्ष पर हमला किया। प्राथमिक जांच में दोनों में हाथापाई हुई थी, खेत में मृतक ने कनपट्टी पर बंदूक रखकर खुद को गोली मारी है। कोयते से चोट लगने से चार लोग घायल हुए है। पूर्व में भी मृतक पत्नी के साथ मारपीट के मामले में जेल जा चुका था फिर तलाक हुआ था। मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रहे है
यशपाल सिंह ठाकुर, एसडीओपी नेपानगर

Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned