scriptApe vehicle full of women overturned, 11 injured | महिलाओं से भरा ऐपे वाहन पलटा, 11 घायल | Patrika News

महिलाओं से भरा ऐपे वाहन पलटा, 11 घायल

- हादसा

बुरहानपुर

Published: April 17, 2022 09:36:35 pm

- रोड पर नहीं थम रहे हादसे
- खेत से मजदूरी कर वापस लौट रही महिलाओं से भरा ऐेपे पलटा
- देवरी फाटे के पास हादसा

बुरहानपुर. सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, लगातार हादसे होने से लोगों की जान पर बन आ रही है। कही तो काल के गाल में समा रहे हैं। रविवार को फिर बड़ा हादसा हुआ। मजदूरी कर घर लौट रही महिलाओं से भरा ऐपे वाहन पलट गया, इस हादसे में 11 महिलाएं घायल हो गई। घटना के बाद सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कपास के खेत से मजदूरी कर वापस लौट रही महिलाओं से भरा ऐपे अनियंत्रित होकर देवरी फाटे के पास पलट गया। वाहन में सवार 11 महिलाएं घायल हो गईं। ऐपे पलटने के बाद राहगीरों की मदद से घायलों को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल रवाना किया गया। घटना रविवार शाम 4 बजे की है।
ग्रामीण जाकिर सरदार ने बताया कि ग्राम तांदली सारोली की महिलाएं शनिवार को ग्राम डवाली कपास के खेत में कपास चुनने का काम करने गई थी। शाम 4 बजे काम खत्म होने के बाद महिलाएं ऐपे में बैठकर अपने घर की तरफ लौट रही थी। देवरी फाटे के पास ऐपे अनियंत्रित होकर रोड किनारे पलट गया। ऐपे में सवार बेगम पति अहमद, हसीना पति आरिफ, सामा पति फकीरा, नूरजहां शाहबाज, सुगरा सुपडू, सुपरी रमजान, जैनूर बालदार, नूरा पति मकसूद, निर्मला बाई पति किसन, सईदा पति रमजान सहित अन्य महिलाएं शामिल है। हादसे की सूचना मिलते ही महिलाएं के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। हादसे के बाद पुलिस ने घायल महिलाओं के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिलाओं से भरा ऐपे वाहन पलटा, 11 घायल
Ape vehicle full of women overturned, 11 injured

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.