scriptडीजल खत्म होते ही पटरी के पास खड़ा हो गया मिक्सर वाहन, 20 मिनट थम गई कुशी एक्सप्रेस | As soon as the diesel was over, the ministers' vehicle got parked near | Patrika News

डीजल खत्म होते ही पटरी के पास खड़ा हो गया मिक्सर वाहन, 20 मिनट थम गई कुशी एक्सप्रेस

locationबुरहानपुरPublished: Jun 13, 2020 11:22:22 am

Submitted by:

ranjeet pardeshi

रेलवे गेट पर मचा हड़कंप

As soon as the diesel was over, the ministers' vehicle got parked near the track, the Kushi Express stopped 20 minutes

As soon as the diesel was over, the ministers’ vehicle got parked near the track, the Kushi Express stopped 20 minutes

गेट मेन ने तत्काल स्टेशन पर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद तत्काल कुशीनगर ऐक्सपे्रस जो स्टेशन से आगे बढ़ चुकी थी, उसी को वहीं पर रोका गया। आरपीएफ बल स्टेशन के लिए रवाना हुआ। करीब 20 मिनट तक गाड़ी रोकने के बाद मिक्सर वाहन को डीजल डालकर निकाला गया। इसके बाद ट्रेन को भी आगे बढ़ाया और सभी ने राहत की सांस ली। मामले के बाद रेलवे ने वाहन को जब्त कर रेलवे स्टेशन पर लाया। उन्होंने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

रेलवे गेट पर मचा हड़कंप
डीजल खत्म होते ही पटरी के पास खड़ा हो गया मिक्सर वाहन, 20 मिनट थम गई कुशी एक्सप्रेस, सजगता से बड़ा हादसा टला
नेपानगर. नगर के मु?य मातापुर बाजार स्थिति रेलवे गेट पर उस समय हड़कंप मच गया जब ट्रेन आने के पहले गेट बंद होते होते मिक्सर वाहन का डीजल खत्म हुआ और वह गेटपार नहीं कर सका। उसी समय कुशी नगर ट्रेन भी आ गई लेकिन रेलवे कर्मियों की सजगता से ट्रेन को स्टेशन पर ही स्टॉपेज करा दिया गया। २० मिनट बाद वाहन में डीजल डालने के बाद ट्रेन को भी आगे की ओर रवाना किया।
यह घटना शाम ६.४५ की है। कुशीनगर एक्सपे्रस ११०१६ नेपा स्टेशन से निकलकर बुरहानपुर की ओर बढऩे लगी। इसके संकेत मिलते ही गेट मेन गेट बंद करने लगा। इस बीच कंपनी का वाहन गेट के अंदर आ गया फिर वाहन बाहर निकल पाता इसके पहले ही उसका डीजल समाप्त हो गया। परेशानी के चलते दोनों ओर से बंद होने वाला गेट एक ही साइड से बंद हो पाया। घटना से गेटमेन सहित विभाग में हड़कंप मच गया। गेट मेन ने तत्काल स्टेशन पर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद तत्काल कुशीनगर ऐक्सपे्रस जो स्टेशन से आगे बढ़ चुकी थी, उसी को वहीं पर रोका गया। आरपीएफ बल स्टेशन के लिए रवाना हुआ। करीब २० मिनट तक गाड़ी रोकने के बाद मिक्सर वाहन को डीजल डालकर निकाला गया। इसके बाद ट्रेन को भी आगे बढ़ाया और सभी ने राहत की सांस ली। मामले के बाद रेलवे ने वाहन को जब्त कर रेलवे स्टेशन पर लाया। उन्होंने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो