यात्री ने जैसे ही बोला मुंबई से आया पुलिस ने बोला एक तरफ खड़े रहो पहले अस्पताल में होगी जांच

- हर यात्री की हो रही जांच
- कोरोना पर सख्ती

By: ranjeet pardeshi

Published: 22 Mar 2020, 12:48 PM IST

बुरहानपुर. कोरोना वायरस की बीमारी की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने २२ मार्च को जनता कफ्र्यू का आह्वान किया है। इसी का समर्थन करने के लिए पूरा शहर तैयार है। रविवार सुबह स्टेशन पर आने वाले यात्रियों से पूछताछ की जा रही है। लालबाग थाने के पास रोड पर अकेला बैग लेकर चल रहे एक यात्री से पुलिस ने पूछा कहा से आ रहे हो उसने जवाब दिया मुंबई से आ रहा हूं मेरा भाई लेने आ रहा है। पुलिस ने बोला एक तरफ खड़े रहो पहले अस्पताल में जांच होगी, उसके बाद घर जाना। सुरक्षा के लिहाज से किसी भी यात्रियों को सीधे घर नहीं जाने दिया जा रहा है।
मंडी चौक, सिंधी बस्ती चौराहा, लालबाग, कमल तिराहा, पांडूमल चौराहा आदि बंद रहे। जिले भर में सुबह ७ से रात ११ बजे तक पेट्रोल पंप, उद्योग पूरी तरह बंद रहे। इसके अलावा ट्रांसपोर्ट में रविवार के दिन जो इमरजेंसी सेवाएं चालू रहती वह भी बंद रहेगी। कृषि उपज मंडी में सब्जी-फल की नीलामी नहीं हुई। रिटेलर किराना दुकान संचालकों ने भी पूरी तरह बंद रहा। दूध डेयरियां भी बंद रही। यहां तक रविवार को दोपहर बाद ट्रेने नहीं आएगी। सराफा एसोसिएशन ने तो शनिवार से ही शट डाउन कर दिया। एसोसिएशन ने २५ मार्च तक बंद का फैसला किया है। राशन दुकान व गांव में सभी सोसायटियां भी चालू रहेगी। वहीं टेक्सटाइल ने भी २५ तक शट डाउन किया है।
ऐसे लिए गए निर्णय, इसलिए नहीं मिलेगा ये सामान
मेडिकल और हॉस्पिटल के अलावा सभी जरूरी सेवाएं चालू रहेगी। शहर की बड़ी दूध डेयरी संचालकों ने बंद का फैसला लिया है। वहीं कृषि उपज मंडी में सब्जी की नीलामी नहीं होगी। मंडी उपनिरीक्षक मनीष गंगराडे ने कहा कि नीलामी बंद रहेगी। इससे ९० प्रतिशत तक सब्जी मार्केट प्रभावित रहेगा। सभी व्यापारियों को भी बोल दिया है। वहीं सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष उपेंद्र श्रॉफ ने कहा कि बुरहानपुर में महाराष्ट्र से अधिक लोग सराफा में खरीदी के लिए आते हैं, इसलिए २१ से २५ तक पूरा सराफा बंद का निर्णय लिया है। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के आशीष शर्मा ने कहा कि रविवार के दिन इमरजेंसी सेवाएं चालू रहती है, लेकिन वह भी बंद रखेंगे। उद्योग संघ के सैयद फरीद ने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर पूरा उद्योग बंद रखेंगे। बस एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश चौकसे ने कहा कि सभी निजी, परिवहन की बसे, ऑटो, टेंपो सभी ट्रांसपोर्ट वाहन बंद रहेंगे।

 As soon as the passenger said that the police came from Mumbai, the police said, stand aside and check in the hospital first.
As soon as the passenger said that the police came from Mumbai, the police said, stand aside and check in the hospital first. IMAGE CREDIT: patrika
ranjeet pardeshi Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned