scriptदोस्त की गर्भवती पत्नी से पानी मांगकर बोला शारीरिक संबंध बनाने दो, चिल्लाने पर भागा बदमाश | Ask the friends pregnant wife for water make a physical connection | Patrika News

दोस्त की गर्भवती पत्नी से पानी मांगकर बोला शारीरिक संबंध बनाने दो, चिल्लाने पर भागा बदमाश

locationबुरहानपुरPublished: Nov 12, 2017 12:23:19 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

अकेला देख घर में घुसकर की अश्लील हरकत

Ask the friends pregnant wife for water make a physical connection

Ask the friends pregnant wife for water make a physical connection

बुरहानपुर. दोस्त की गर्भवती पत्नी को घर में अकेला पाते हुए युवक घर में घुस गया और यहां पानी मांगने के बाद महिला से कहा कि मुझे शारीरिक संबंध बनाना है। इस बात पर जब महिला चिल्लाई तो युवक यहां से भाग निकला। बात परिवार तक पहुंचने के बाद शाहपुर थाने में शिकायत की गई, जहां युवक के विरुद्ध केस दर्ज किया गया।
जानकारी के अनुसार दोस्त की पत्नी को अकेला देख आरोपी ने घर में घुसकर अश्लील हरकत की। पति के घर लौटने पर महिला ने शाहपुर पुलिस थाने में मामले की शिकायत की। आरोपी पर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला अपराध जैसे गंभीर मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर छोडऩे के बाद फरियादी पक्ष ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए है।
शुक्रवार शाम 7.30 बजे की घटना है। वार्ड नंबर एक सूर्यकांत नगर निवासी महिला का पति दुकान पर था। सास.ससुर रोज की तरह शाम होते ही मंदिर चले गए थे। महिला को घर में अकेला देख आरोपी विशाल पिता विजय सिंह दीक्षित 30 निवासी राम मंदिर क्षेत्र महिला के घर में घुस गया और अश्लील हरकत कर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त महिला का पति रात को जैसे ही घर पहुंचा तो उसने आरोपी विशाल दीक्षित द्वारा किए कृत्य को रोते हुए बताया। महिला के साथ उसका पति थाने पहुंचा। पीडि़ता ने बताया इसके पहले आरोपी विशाल एक बार घर में घुसा था। परिवार टूट जाए इसलिए पति को बताया नहीं था। पीडि़त महिला का एक तीन साल का बेटा है और वह गर्भवती है। आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती का प्रयास किया। इस दौरान उसके पेट में अंदरुनी चोट लगी है। महिला के पति ने कहा कि आरोपी विशाल उसका दोस्त है और अकसर दुकान पर आकर बैठता है। उसे घर आने.जाने का समय पता है। मेरे वृद्ध माता.पिता रोज शाम 6 बजे ही मंदिर चले जाते हैं। महिला की शिकायत पर शाहपुर थाने में आरोपी विशाल के विरुद्ध आईपीसी की धारा 456, 354, 354, 506, 509 के तहत केस दर्ज किया। फरियादी पक्ष ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। चूंकि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद छोड़ दिया। आरोपी ने गर्भवती महिला के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। वहीं इस मामले में शाहपुर थाना टीआई जितेंद्र भास्कर ने कहा मामला विवेचना में इसलिए आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो