scriptबना समाज का भवन, अब नहीं तलाशनी पड़ेगी आयोजन के लिए जगह | Became a society building, now no place to search | Patrika News

बना समाज का भवन, अब नहीं तलाशनी पड़ेगी आयोजन के लिए जगह

locationबुरहानपुरPublished: Mar 12, 2020 07:19:06 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

कार्यक्रम में बोले चुनाव संयोजक चुनाव की तैयारी पूरी, 13 को होगी चुनाव की घोषणा

meeting

संबोधित करते हुए सचिव देवकर।

बुरहानपुर. श्री सकलपंच गुजराती मोढ़ वणिक समाज ट्रस्ट का वाड़ी परिसर में 1 करोड़ रुपए की लागत से बना 4 मंजिला भवन का लोकार्पण बुधवार को हुआ। जहां कार्यक्रम में आए समाज के चुनाव संयोजक ने 13 मार्च को चुनाव की तारीख तय करने की घोषणा भी की।
शनवारा स्थित श्रीसकलपंच गुजराती मोढ़ वणिक समाज ट्रस्ट शनवारा वाड़ी परिसर में बहुचरा माता भवन का लोकार्पण हुआ। इसमें 11 कमरे बनाए गए। जहां आने जाने के लिए लिफ्ट की सुविधा एवं विवाह समारोह के लिए एक स्थाई स्टेज की सुविधा रहेगी। मुख्य अतिथि के रूप में समाज के पूर्व अध्यक्ष सोमेश्वर मर्चेंट, रामचंद्र केसरी, सुभाषचंद्र चैधरी, सुरेश कुमार चौधरी के साथ विशेष अतिथि हरीकृष्ण मुखिया, स्वामिनारायण मंदिर के पार्षद दिनेश भगत सहित कई समाजजन उपस्थित हुए। समाज अध्यक्ष कमलेश शाह ने शिलालेख का अनावरण कर फिता काटकर भवन का लोकार्पण किया। वहीं समाज के सचिव गोपाल देवकर ने अपने उद्बोधन में कहा कि वाड़ी परिसर में विकास कार्यों को गति देना, दुकानदारों और भवन से आने वाली आय को तीगुना करना तथा सामाजिक और सांस्कृतिक उत्थान के लिए डॉक्टर्स डे, सीए डे, टीचर्स डे एवं विद्यार्थीयों के लिए टेलेंट हंट एवं मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह व युवक युवती परिचय सम्मेलन के साथ भव्य गरबा रास कराया। धार्मिक आयोजनों में 21 दिवसीय बहुचरा माता मंदिर में नवरात्र उत्सव और महाप्रसादी का आयोजन किया।
समाज के सहसचिव घनश्याम शाह ने आभार माना। कार्यक्रम का संचालन ऋषिराज गुजराती ने किया। इस मौके पर मंच पर समाज कोषाध्यक्ष विनय पुनीवाला, वाड़ी प्रबंधक रूपेश दलाल, सहसचिव कांतीलाल चैधरी, अधिवता राजेश कोरावाला, ललीत शाह, पंकज शाह, मनोज सुगंधी, विजय मेहता, मोहनभाई रायलीवाले व कार्यक्रम में हंसराज गुजराती, मनमोहनदास शाह, डॉ. हरकचंद सुगंधी, सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।
बीयू1205: कर्यक्रम को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो