scriptभाजपा नेता के घर दिनदहाड़े चोरी, लाखों रुपए के आभूषण गायब | BJP leader's house stolen in broad daylight, jewelry worth lakhs of ru | Patrika News

भाजपा नेता के घर दिनदहाड़े चोरी, लाखों रुपए के आभूषण गायब

locationबुरहानपुरPublished: Feb 14, 2021 01:06:13 am

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– पूर्व मंडी अध्यक्ष के भाई के घर वारदात

BJP leader's house stolen in broad daylight, jewelry worth lakhs of rupees missing

BJP leader’s house stolen in broad daylight, jewelry worth lakhs of rupees missing

खकनार. भाजपा नेता पूर्व मंडी अध्यक्ष प्रदीप जाधव के भाई अनिल जाधव के दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई। परिवार के लोग योगा करने छत हुए थे, अज्ञात बदमाश ने घर के कमरें में रखी अलमारी से सोने के आभूषण चोरी किए। चोरी किए गए अभूषणों की कीमत लगभग 20 से 25 लाख रुपए बताई जा रही है। खकनार पुलिस ने घर का कमरा सील कर जांच शुरू कर दी है।
फरियादी अनिल जाधव ने बताया कि शनिवार शाम 4 बजे परिवार के लोग योगा करने के मकान की छत पर गए थे। वापस लौटने पर देखा तो एक कमरे के अंदर अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। अलमारी के अंदर रखे परिवार के सोने के आभूषण गायब थे। अज्ञात चोर ने घर के अंदर प्रवेश कर कमरे की अलमारी से लगभग 40 से 45 तोला सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया। चोरी गए सोने की बाजार मूल्य लगभग 20 से 25 लाख रुपए है। घर में चोरी होने की सूचना मिलते ही खेत से परिवार के लोग भी पहुंचे। खकनार पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने डॉग स्क्वॉड की मदद से घर सहित आसपास के क्षेत्रों की तलाशी ली। भाजपा नेता के घर चोरी की घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया।
अलमारी में रखे थे 2 लाख नगदी
अज्ञात चोरों ने जिस कमरें की अलमारी से सोने के आभूषण चोरी हुए, उसी के पड़ोस में रखी अलमारी में भी लगभग 2 लाख रुपए नगदी रखे हुए थे। गनीमत रही कि चोरों ने दूसरी अलमारी पर हाथ साफ नहीं किया। घटना के बाद खकनार पुलिस और एसडीओपी मौके पर पहुंचे। परिजनों से चर्चा कर चोरी किए गए आभूषण की जानकारी लेकर बाजार मूल्य निकाला जा रहा है। खकनार पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
– परिवार के लोग छत पर योगा करने गए थे, उसी समय अज्ञात चोर ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, अलमारी से चोरी हुए आभूषण की जानकारी ले रहे है। कमरे को सील कर दिया गया है।
संजय उईके, खाकनार थाना प्रभारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो