Car accident News- कार- बाइक की भीषण भिड़ंत

कार- बाइक की भीषण भिड़ंत

बुरहानपुर. शनवारा रोड विद्युत वितरण कार्यालय के पास कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए। हादसे के बाद शनवारा रोड पर लोगों की भीड़ लग गई। दोनों घायल युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

मंगलवार दोपहर 12.30 बजे लालबाग निवासी हेमंत पिता श्याम (22), गणेश पिता राजाराम (21) बाइक से शनवारा से लालबाग की ओर जा रहे थे। विद्युत वितरण कार्यालय के पास सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों युवक रोड पर गिरने से घायल हो गए।


बाइक फिसली, एक की मौत, दो घायल
इधर छैगांवमाखन में भी एक सड़क हादसा हुआ। यहां बाइक फिसलने से हुई दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। घटना मंगलवार दोपहर देशगांव पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम भातलपुरा के पास की है। भातलपुरा निवासी लखन पिता बाबू (60) दो युवकों अरविंद पिता कालू और अरुण पिता कालू के साथ देशगांव की ओर आ रहे थे। इस दौरान देशगांव-भातलपुरा के बीच अचानक बाइक स्लीप हो गई। जिसमें लखन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक पर सवार अरविंद और अरुण घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शव का पीएम छैगांवमाखन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया।

deepak deewan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned