script

Car accident News- कार- बाइक की भीषण भिड़ंत

locationबुरहानपुरPublished: Nov 13, 2019 05:19:42 pm

Submitted by:

deepak deewan

कार- बाइक की भीषण भिड़ंत

Burhanpur Car accident News

Burhanpur Car accident News

बुरहानपुर. शनवारा रोड विद्युत वितरण कार्यालय के पास कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए। हादसे के बाद शनवारा रोड पर लोगों की भीड़ लग गई। दोनों घायल युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
मंगलवार दोपहर 12.30 बजे लालबाग निवासी हेमंत पिता श्याम (22), गणेश पिता राजाराम (21) बाइक से शनवारा से लालबाग की ओर जा रहे थे। विद्युत वितरण कार्यालय के पास सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों युवक रोड पर गिरने से घायल हो गए।

बाइक फिसली, एक की मौत, दो घायल
इधर छैगांवमाखन में भी एक सड़क हादसा हुआ। यहां बाइक फिसलने से हुई दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। घटना मंगलवार दोपहर देशगांव पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम भातलपुरा के पास की है। भातलपुरा निवासी लखन पिता बाबू (60) दो युवकों अरविंद पिता कालू और अरुण पिता कालू के साथ देशगांव की ओर आ रहे थे। इस दौरान देशगांव-भातलपुरा के बीच अचानक बाइक स्लीप हो गई। जिसमें लखन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक पर सवार अरविंद और अरुण घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शव का पीएम छैगांवमाखन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो