scriptHighway पर दर्दनाक हादसा- कार ने दो युवकों को कुचला, मौत के बाद पसरा मातम | Burhanpur Car Accident News | Patrika News

Highway पर दर्दनाक हादसा- कार ने दो युवकों को कुचला, मौत के बाद पसरा मातम

locationबुरहानपुरPublished: Jan 02, 2020 11:16:36 pm

Submitted by:

deepak deewan

दर्दनाक हादसा- कार ने दो युवकों को कुचला

Burhanpur Car Accident News

Burhanpur Car Accident News

बुरहानपुर. सड़क हादसों की संख्या कम नहीं हो पा रही है। अधिकांश हादसे मानवीय भूल या लापरवाही से ही हो रहे हैं जिनसे लोगों की जानें जा रहीं हैं या वे जिंदगी भर के लिए अपाहिज हो रहे हैं। ऐसा ही एक हादसा फिर हुआ जिसमें युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

दर्यापुर हाइवे पर हादसा
शिकारपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दर्यापुर हाइवे पर यह हादसा हुआ। यहां एक अज्ञात कार ने पैदल जा रहे दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे के गंभीर घायल होने के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पैदल जा रहे थे युवक, मौके पर ही मौत
पुलिस के अनुसार जीतेंद्र पिता मांगीराम (28), मंगल पिता ज्योतिराम (28) दोनों निवासी खंडवा मंगलवार को अपने रिश्तेदार के यहां बुरहानपुर आए थे। रात्रि 8 बजे दरियापुर मार्ग पर पैदल जा रहे थे। इस दौरान हाइवे पर अज्ञात कार चालक दोनों युवकों को कुचल कर फरार हो गया। हादसे में जीतेंद्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लगने के बाद गंभीर घायल मंगल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही शिकारपुरा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। मृतक की पहचान कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शिकारपुरा पुलिस ने घायल के बयान पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मौत के बाद मृतक के घर मातम पसर गया वहीं पुलिस अज्ञात कारचालक को ढूंढऩे की कोशिश कर रही है।
इधर निंबोला के पास भी हादसा हुआ। इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर खातला फाटे के पास अंधे मोड़ पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही निंबोला पुलिस डायल 100 वाहन से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। निंबोला पुलिस के अनुसार घायल खेमला सिंह पिता कादवा 30 वर्ष निवासी खीराला बाइक से बोरगांव से बुरहानपुर की तरफ आ रहा था। इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर खातला फाटे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक के पीछे बैठा युवक भी घायल हो गया। हादसे की सूचना राहगीरों ने डायल 100 को दी। प्रधान आरक्षक अशोक गवई, चालक दीपेश यादव की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो