scriptएक पिस्टल, तीन चाकू के साथ बैंक में घुसे चार अपराधी, कर्मियों को बंधक बना ले गए 15 लाख, वीडियो आया सामने | Burhanpur: cctv video came out of loot in bank of India | Patrika News

एक पिस्टल, तीन चाकू के साथ बैंक में घुसे चार अपराधी, कर्मियों को बंधक बना ले गए 15 लाख, वीडियो आया सामने

locationबुरहानपुरPublished: Oct 12, 2019 04:12:16 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

 
बैंककर्मियों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था अपराधियों ने

03_1.png
बुरहानपुर/ बैंक ऑफ इंडिया बोदरली में हुई लूट का सीसीटीवी वीडियो अब सामने आ गया है। उस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे चार लुटेरे हथियारों से लैश होकर बैंक में घुसते हैं और फिर कर्मचारियों को बंधक बना पंद्रह लाख रुपये लूट कर ले जाते हैं। बैंक में घुसे चार अपराधियों में से तीन के पास चाकू और एक के पास पिस्टल था। ये बैंक में प्रवेश कर अपना हथियार निकाल कर्मचारियों को बंधक बनाते हैं।
सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैंक में सबसे पहले पिस्टल लिए हुए अपराधी घुसता है। उसके पीछे दो और अपराधी आते हैं, जिनके हाथ में चाकू है। पिस्टल वाला अपराधी बाहर बैठे कर्मचारियों पर पिस्टल तान देता है। जैसे चाकू वाले अपराधी हैं तो वह दूसरे कमरे में घुस जाता है। फिर सभी अपराधी कर्मियों के उनकी जगह से उठा एक जगह पर बैठाते हैं। कुछ विरोध करते हैं तो फिर ये लोग उन्हें डराते हैं।
पिस्टल तान देता है एक अपराधी
चौथा अपराधी भी बैंक में घुस गया। दो कर्मियों को बंधक बनाकर रखे हुए थे, वीडियो दिख रहा है कि दो कमरों में रखे कैश की तलाशी ले रहे हैं। उसके बाद जब बंधक बने बैंककर्मी विरोध करते हैं तो एक अपराधी उन्हें डराने के लिए पिस्टल तान देता है। फिर चारों बैंक में रखे पंद्रह लाख रुपये नगद को लुटने में कामयाब हो जाते हैं। उसके बाद वहां से फरार हो जाते हैं।
क्या है मामला
दरअसल, बुधवार यानी नौ अक्टूबर को बुरहानपुर जिला मुख्यालय से पंद्रह किलोमीटर दूर बैंक ऑफ इंडिया में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। शाम को चार बजे करीब साढ़े चार बजे चार हथियारबंद युवक बैंक में घुस बाहर से शटर गिरा दिया था। उसके बाद कर्मियों के साथ मारपीट कर करीब पंद्रह लाख रुपये लूट कर चल दिए थे। इस घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल था।
04_1.png
गिरफ्तारी के लिए कवायद तेज
इस लूट के मामले में सीसीटीवी वीडियो सामने आ गया है। अब पुलिस अधिकारी सीसीटीवी वीडियो से अपराधियों की शिनाख्त हो गई है। इसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। हालांकि पुलिस अभी तक अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो