मंहगाई के विरोध में आज बुरहानपुर बंद, कांग्रेस करेगी विरोध, पुलिस अलर्ट

- बाजार में घूमकर मांगा समर्थन

By: Amiruddin Ahmad

Published: 20 Feb 2021, 01:22 AM IST

बुरहानपुर. देश में बढ़ती मंहगाई के विरोध में कांग्रेस ने शनिवार को बुरहानपुर बंद का आह्वान किया है। बाजार में दो घंटे तक घूमकर दुकानदारों को अपनी दुकानें बंद कर समर्थन मांगा। पुलिस प्रशासन भी बंद के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अलर्ट हो गया है।सुबह 7 बजे से ही शहर के चौराहों पर पुलिस बल तैनात रहेगा।
जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने कहा प्रदेश में पेट्रोल 100 और डीजल 90 रुपए के पार हो गया। रसोइ गैस सिलेंडर की कीमत 800 रुपए से अधिक पहुंच गई है। गरीब और मध्यम वर्गीय परिवार के लोगों के सामने आर्थिक संकट है। कांग्रेस द्वारा मंहगाई के विरोध में शनिवार को प्रदेश और बुरहानपुर बंद का आह्वान किया गया है। शुक्रवार शाम 4 बजे शहर में घूमकर बाजार के दुकानदारों और जनता से सुबह से लेकर दोपहर 2 बजे तक अपनी दुकानें और प्रतिष्ठानों को बंद कर समर्थन मांगा गया है।
शहर में पुलिस बल रहेंगा तैनात
एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि बुरहानपुर बंद के दौरान शंाति व्यवस्था कायम रखने के लिए सुबह 7 बजे से ही पुलिस बल तैनात रहेगा। इंदौर से भी अतिरिक्त फोर्स की मांग की गई है। लगभग 300 से अधिक पुलिस जवान, अधिकारी दिनभर तैनात रहेंगे।जिले के हर थानों पर पुलिस बी मोबाइल वैन भ्रमण करेगी। पुलिस दिनभर अलर्ट रहेंगी।

Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned