scriptबुरहानपुर पुलिस ने 783 मामलों में 784 अपराधियों पर की बांडओवर की कार्रवाइ | Burhanpur police took bond over action on 784 criminals in 783 cases | Patrika News

बुरहानपुर पुलिस ने 783 मामलों में 784 अपराधियों पर की बांडओवर की कार्रवाइ

locationबुरहानपुरPublished: Oct 11, 2021 10:24:31 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– गुंडें,बदमाश और अपराधिक मामलों में शामिल- पुलिस ने लिखवा रही, नहीं करेंगे अपराध

Burhanpur police took bond over action on 784 criminals in 783 cases

Burhanpur police took bond over action on 784 criminals in 783 cases

बुरहानपुर. शहर के गुंडें, बदमाश और अपराधिक रिकॉर्ड में शामिल लोगों पर बांड ओवर की कार्रवाइ की जा रही है। पुलिस से बदमाशों से लिखवा रही है कि हम कोई अपराध नहीं करेगें। पुलिस के अनुसार 783 मामलों में 784 लोगों को बांड ओवर भरने का नोटिस जारी होने के बाद बांड भरवाने की कार्रवाइ जारी है।
एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि खंडवा लोकसभा उपचुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गुंडें, बदमाश या अपराधिक मामलों में शामिल लोगों पर बांड ओवर की कार्रवाइ की जा रही है।पुराने आपराधिक रिकॉर्ड के आधार पर ऐसे लोगों को नोटिस जारी कर रहे है जो शांति व्यवस्था बिगाड़ सकते हैं। इसमें आदतन बदमाश विरेंद्र चंदन, नीतू तुलसानी, नेपानगर के पगारे बंधू सहित अन्य मामलों के बदमाश शामिल है।बांड भरने की अगली तय समय-सीमा तक उक्त कोई अपराध न करने का करार कराया जा रहा है।सीआरपीसी की धारा 107-116 और धारा 110 में अधिक बांड भरवाए जा रहे है।अगर अपराध बांड भरने के बाद अपराध करता है तो उसकी मुचलका राशि जब्त करने की कार्रवाइ के साथ ही जेल भेजने का प्रावधान है।
131 संवेदनशील, 3 वल्नरेबल मतदान केंद्र
जिले में लोकसभा उपचुनाव के लिए 131 मतदान केंद्रों को संवेदनशील और 3 मतदान केंद्रों को वल्नरेबल मतदान केंद्र घोषित किया है। इन मतदान केंद्रों मतदान के समय अतिरिक्त सुरक्षा रहेगी। पुलिस फोर्स की तैनाती के साथ ही अध्किाारी भी लगाकार नजर रहेंगे।लालबाग क्षेत्र के हिंदी प्राथमिक शाला कुंडी भंडारा रोड, प्राथमिक मराठी शाला भवन और शासकीय माध्यम शाला चिंचाला लालबाग के मतदान केंद्रों को वल्नरेबल केंद्र घोषित किया गया है।
– शांति व्यवस्था कायम करने के लिए गुंडें, बदमाश और अपराधिक मामलों में शामिल लोगों पर बांड ओवर की कार्रवाइ की जा रही है।
राहुल कुमार लोढ़ा, एसपी बुरहानपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो