script

हैरतअंगेज तरीके से नदी में डूबा बुजुर्ग

locationबुरहानपुरPublished: Jan 10, 2020 05:13:49 pm

Submitted by:

deepak deewan

नदी में डूबा बुजुर्ग

Burhanpur River News

Burhanpur River News

नेपानगर. सातपायरी स्थित ताप्ती घाट पर डूबे कोटवार का शव कड़ी मशक्कत के बाद अंतत: नदी में मिला। उसे कई घंटों से तैराक ढृंढ रहे थे। बता दें कि सोनूद के जंगल में ग्राम धार नदी के पास निवासरत आठ लोग लकड़ी लेने गए थे। लौटते समय रमेश कोटवार (50) की ताप्ती नदी में डूबने से मौत हो गई। सातपायरी स्थित धार नदी में उसका शव मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि परिवार में गुरुवार को किसी रिश्तेदार का दसवां है। कार्यक्रम के लिए लकड़ी एकत्रित करने आठ लोग सोनूद गए थे। लौटते समय एक वृद्ध ताप्ती में डूब गया। वृद्ध पानी में कैसे डूब गया, किसी को कुछ समझ ही नहीं आया। वृद्ध को ढूंढने के लिए एसडीईआरएफ की टीम के साथ प्लाटून कमांडर शिवप्रसाद उइके के साथ सैनिक कार्य पर लगे हुए थे।

इधर ग्राम डाभियाखेड़ा से नावरा सड़क के बीच में बुधवार सुबह मोटर साइकिल दुर्घटना ग्रस्त हो गए। घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। डाभियाखेड़ा निवासी प्रकाश राठौड नावरा मजदूरी के लिए जा रहा था। इस दौरान रास्ते में मोटर साइकिल फिसल कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। राहगीरों ने उन्हे ग्राम सिवल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। यहां घायल का उपचार किया जा रहा है।
बता दें कि सड़क का निर्माण लंबे समय से किया जा रहा है, लेकिन ठेकेदार की धीमी कार्यप्रणाली से रहवासियों को समस्या हो रही है। सड़क पर ठेकेदार ने गिट्टी डाल रखी है, जिससे आवागम में समस्या हो रही है। छोटे वाहन फिसल रहे हैं। रहवासियो ने जल्द काम पूरा कराने मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो