बुरहानपुर का केला देगा मास्क पहनने का संदेश, आयुक्त ने की शुरुआत

आयुक्त बोले, मास्क नहीं तो बात नहीं अभियान की भी करें शुरूआत
- केले पर मास्क लगाकर शुभारंभ

By: ranjeet pardeshi

Published: 05 Apr 2021, 11:22 AM IST

 

बुरहानपुर का केला देगा मास्क पहनने का संदेश, आयुक्त ने की शुरुआत
आयुक्त बोले, मास्क नहीं तो बात नहीं अभियान की भी करें शुरूआत
- केले पर मास्क लगाकर शुभारंभ

बुरहानपुर आते समय उन्होंने देखा कि असीरगढ़, झिरी, निंबोला पेट्रोल पंप पर कई व्यक्तियों ने मास्क नहीं लगाए थे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक गांव, कस्बे, शहरी क्षेत्रों में मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जाए। बिना मास्क के यदि कोई दुकानदार दिखाई देता है तो उस पर आवश्यक कार्यवाही की जाए।


बुरहानपुर. वाणिज्यिक कर आयुक्त एवं जिला कोविड प्रभारी राघवेंद्र सिंह रविवार को बुरहानपुर पहुंचे। सोमवार से शुरू होने वाले नो मास्क नो एंट्री अभियान का शुभारंभ केले की डमी पर मास्क लगाकर किया। शहरवासियों को कोविड से बचाव के लिए मास्क नहीं तो बात नहीं अभियान भी चलाने के निर्देश दिए।
कलेक्टर प्रवीण सिंह ने कहा कि बुरहानपुर का केला एक जिला एक उत्पाद योजना में शामिल है। इसलिए केले के माध्यम से लोगों को मास्क के प्रति जागरुक करने का प्रयास है। शहरभर में बाजार की दुकानों और शासकीय, अशासकीय कार्यालयों पर भी नो मास्क नो एंट्री का स्टीकर लगाए जाएंगे। केले की डमी के मुंह पर मास्क लगाकर रखा जाएगा ताकि लोगों में भी मास्क के प्रति जागरुकता आए। बुरहानपुर पहुंचे वाणिज्यिक कर आयुक्त ने केले की डमी को मास्क पहनाकर नो मास्क नो एंट्री अभियान की शुरूआत की।केले की डमी को नगर निगम द्वारा तैयार कर शासकीय कार्यालय और बाजार क्षेत्र में लोगों को जागरुक करने के लिए रखा जाएगा।
आयुक्त बोले अंचल में नहीं लगा रहे मास्क
आयुक्त ने कहा कि कहा कि बुरहानपुर आते समय उन्होंने देखा कि असीरगढ़, झिरी, निंबोला पेट्रोल पंप पर कई व्यक्तियों ने मास्क नहीं लगाए थे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक गांव, कस्बे, शहरी क्षेत्रों में मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जाए। बिना मास्क के यदि कोई दुकानदार दिखाई देता है तो उस पर आवश्यक कार्यवाही की जाए।

ranjeet pardeshi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned