महाराष्ट्र से बुरहानपुर आश्रम में आया युवक ताप्ती में डूबा

महाराष्ट्र से बुरहानपुर आश्रम में आया युवक ताप्ती में डूबा

Editorial Khandwa | Publish: Feb, 02 2016 11:49:00 PM (IST) Burhanpur, Madhya Pradesh, India

मानसिक रूप से विक्षिप्त था युवक पुलिस ने मर्गकायम कर केस दर्जकर लिया है

बुरहानपुर. महाराष्ट्र के नंदुरबार से बोदरली आश्रम में आए युवक की ताप्ती नदी में डूबने से मौत हो गई। मंगवलवार दोपहर 12 बजे शव मिलने के बाद परिजनों को 4 बजे इसकी खबर लगी। प्रथम रूप से इसके मानसिक रूप से विक्षप्त होने की बात सामने आई। पुलिस ने मर्गकायम कर केस दर्जकर लिया है।
    ताप्ती नदी में मछली पकड़ रहे लोगों को पानी में तैरते हुए युवक का शव मिला। इसकी खबर पुलिस तक पहुंचने के बाद 1 बजे टीआई पी वास्केल सहित बल यहां पहुंच गया। मछुआरों ने शव को किनारे लाया और इसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
गुमशुदगी लोगों के परिजनों के फोन पुलिस लगाने पर ताप्ती किनारे पहुंचे लोगों ने इसे पहचानने से इनकार कर दिया। चार बजे तक जब इसका पता नहीं चला तो पुलिस ने शव उठाकर जिला अस्पताल ले आई। कुछदेर में बोदरली में बने आश्रम से लोग पहुंचे और शव देख इसकी पहचान कर ली।
पिता के साथ आया था युवक
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान निलेश पिता अशोक पाटिल 26 निवासी लोहखेड़ा जिला नंदुरबार के रूप में हुई। आश्रम से आए मृतक के पिता ने कहा कि वे 30 जनवरी से बुरहानपुर में आए हुए हैं। उनका बेटा निलेश मानसिक रूप से विक्षप्त है। दो दिन से वह लापता था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned