scriptबुरहानपुर: कॉलेज में बुर्का पहनकर पहुंच गया युवक, जूते देखकर पकड़ा | Burhanpur: The young man reached the college wearing a burqa, recogniz | Patrika News

बुरहानपुर: कॉलेज में बुर्का पहनकर पहुंच गया युवक, जूते देखकर पकड़ा

locationबुरहानपुरPublished: Sep 16, 2021 01:47:48 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– कॉलेज में इस तरह का पहला मामला

Burhanpur: The young man reached the college wearing a burqa, recogniz

Burhanpur: The young man reached the college wearing a burqa, recogniz

बुरहानपुर. शहर के एक कॉलेज में बाहरी युवक बुर्का पहनकर प्रवेश कर गया। कॉलेज की प्रोफेसर ने जब उसके जूते देखे तो उसे शंका हुई और बुर्के हटवाया तो लड़का निकला यह देख सभी हैरत में पड़ गए। पुलिस को सूचना देकर उसे कोतवाली थाने ले गए। मामले के बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया। पूरी घटना गुरुवार दोपहर 12.30 बजे के करीब की है।
कॉलेज की शुरुआत होते ही नए मामले भी सामने आना शुरू हो गए। कॉलेज खुलने के दूसरे दिन ही एक बाहरी युवक बुर्का पहनकर कॉलेज में प्रवेश कर गया वह यहां क्लास रूम के बाहर घूम रहा था, तभी कॉलेज की महिला प्रोफेसर की उसके जूते पर नजर पड़ी। उन्होंने स्टॉफ को इसकी खबर करने के बाद उसकी पूछताछ में मामला सामने आया। उससे पूछा भी गया कि वह लड़की से यहां मिलने के लिए आय, लेकिन वह इस बात से इनकार करता रहा। कहा कि मुझे यहां किसी ने बुलाया था लेकिन वह नहीं मिला। युवक बुधवारा का रहने वाला बताया गया। पुलिस उसे अपने साथ ले गई।
सेवा सदन कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि हमारे एडमिशन चल रहे हैं, बाहर के विद्यार्थी आ रहे हैं। हम बिना आइडी के नहीं आने देते हैं। अब घटना के बाद और सतर्कता बरतेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो