scriptमुख्यमंत्री- विधायक को बोले शेरा बाबू हमने किया है, आगे भी करेंगे | Chief Minister- Shera Babu said to the MLA, we have done it, will do i | Patrika News

मुख्यमंत्री- विधायक को बोले शेरा बाबू हमने किया है, आगे भी करेंगे

locationबुरहानपुरPublished: Jul 17, 2021 07:19:30 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– कार्यक्रम में सीएम ने तलक अंदाज में कहा

मुख्यमंत्री- विधायक को बोले शेरा बाबू हमने किया है, आगे भी करेंगे

मुख्यमंत्री- विधायक को बोले शेरा बाबू हमने किया है, आगे भी करेंगे

बुरहानपुर. बुरहानपुर में करोड़ों रुपए के लोकार्पण और भूमिपूजन कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आत्मनिर्भर बुरहानपुर पर जोर दिया। वे अपने भाषण में उद्योग को बढ़ावा देने पर बोल रहे थे, तभी बीच में बुरहानपुर विधायक ने कहा कि पावरलूम के बिजली बिल बहुत आ रहे हैं, इस पर भी ध्यान देना चाहिए, इस पर शिवराज ने कहा शेरा बाबू हमने किया है जो कुछ किया, आगे भी हम ही करेंगे।
शिवराज ने कहा कि पता नहीं मैं कौन से मुहूर्त में मुख्यमंत्री बना, तब से अब तक कोरोना से लडऩे में ही समय गया। उन्होंने बुरहानपुर में कोरोना की बेहतर रोकथाम के लिए कलेक्टर प्रवीणसिंह की तारीफ भी की। कहा कि बुरहानपुर बड़ा घनत्व आबादी वाला शहर है और बुरहानपुर महाराष्ट्र से लगा हुआ है इसलिए यहां की बहुत चिंता भी थी, बड़े सोच समझकर मैंने कलेक्टर प्रवीणसिंह को यहां भेजा, उन्होंने सभी से तालमेल बैठाते हुए कोरोना को प्रदेश में एक मॉडल के रूप में खड़ा कर दिया। मैं चाहता हूं कि अब आगे भी यह प्रदेश ही नहीं देश में भी मॉडल बनकर उभरे। यह न समझे की कोरोन चला गया अभी हमें और सजग रहना होगा।
सीएम ने सीएमएचओ डॉक्टर एमपी गर्ग से पूछा बताओ तीसरी लहर की रोकथाम के लिए क्या तैयारी है उन्होंने बताया कि नए ओट बनाए जा रहे हैं, बच्चों के लिए भी विशेष वार्ड तैयार किया है। सीएम ने कहा कि अभी पीछे तो नहीं हटोंगे सीएमएचओ ने कहा कि नहीं अब भी हमारी पूरी टीम तैयार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो