अस्पताल में बालक की मौत, गुस्साए पिता ने नर्स को मारा थप्पड़

- शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज

By: Amiruddin Ahmad

Published: 30 Jun 2020, 12:35 AM IST

बुरहानपुर. जिला अस्पताल में उपचार के दौरान डेढ़ वर्षीय बालक की मौत हो गाई। परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर और नर्स पर इलाज के लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दी। गुस्साए पिता ने ड्यूटी पर मौजूद नर्स को थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने नर्स की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया।
दौलतपुरा निवासी डेढ़ वर्षीय बालक को रविवार शाम 5 बजे उपचार के लिए अस्पताल के शिशु वार्ड में भर्ती कराया गया था। अधिक स्वास्थ्य खराब होने पर उपचार के दौरान बालक की मौत हो गई। इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए गुस्साए पिता मोहम्मद हनीफ ने नर्स रितू सूर्यवंशी को थप्पड़ मार दिया। शिशु वार्ड मे हंगामे की सूचना मिलते ही अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी पहुंचे और परिजनों को शंात किया गया। लालबाग थाना प्रभारी विक्रमसिंह बामनिया ने बताया कि स्टॉफ नर्स रितू पिता खुशीराम सूर्यवंशी की शिकायत पर बालक के पिता मोहम्मद हनीफ निवासी दौलतपुरा पर शासकीय कार्य में बाधा और कर्मचारी के साथ मारपीट की धारा 353.332.294.506 के तहत प्रकरण दर्ज किया।
समय पर नहीं लगाया एनिमा
बालक के पिता मोहम्मद हनीफ ने डॉक्टर और नर्स पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि नर्स द्वारा समय पर एनिमा नहीं लगाया गया। जबकि डॉक्टर ने शाम 5 बजे से ही एनिमा लिख दिया था। बालक का स्वास्थ्य खराब होने पर हम डॉक्टर और नर्स के चक्कर काटते रहे, लेकिन समय पर एनिमा और उपचार नहीं दिया। एनिमा लगाकर उपचार दिया जाता तो बच्चा बच सकता था।

Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned