scriptकोरोना के 58 पॉजिटिव, इन क्षेत्रों के है सभी, अब तक का यह सबसे बड़ा आंकड़ा | Corona has 54 positives, all of these areas, the highest so far | Patrika News

कोरोना के 58 पॉजिटिव, इन क्षेत्रों के है सभी, अब तक का यह सबसे बड़ा आंकड़ा

locationबुरहानपुरPublished: May 23, 2020 05:21:44 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– २७२ तक पहुंची संख्या- रास्तीपुरा, शनवारा, बुधवारा, दाउदपुरा से भी आए सामने- सीवल, बहादरपुर, इच्छापुर में भी पॉजिटिव मिले

 Corona has 54 positives, all of these areas, the highest so far

Corona has 54 positives, all of these areas, the highest so far

बुरहानपुर. कोरोना का सर्कल शहर में तेजी से बढ़ता जा रहा है। शनिवार को फिर ५८ नए केस सामने आए हैं। इसमें रास्तीपुरा, शनवारा, बुधवारा, दाउदपुरा, इतवारा, मालीवाड़ा और सीवल, बहादरपुर, इच्छापुर से नया केस सामने आया। इस रिपोर्ट ने सभी के लिए घबराहट पैदा कर दी। अब तक का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है, जो पॉजिटिव के रूप में सामने आया है। कुल संख्या २७२ तक पहुंच गई है।
कोरोना के मामले अब नए क्षेत्र में भी सामने आ रहे हैं। मामले बढऩे के बाद प्रशासन भी आगे की तैयारी में जुट गया है। नए कोविड सेंटर तैयार किए जा रहे हैं, साथ ही सख्ती दिखाना भी शुरू करदिया। लापरवाही बरतने वालों के विरुद्ध केस दर्ज करने की कार्रवाई की गई।
पिछले आठ दिन में लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ी हुई सामने आ रही हैं। तेजी से बढ़ते आंकड़े ने पूरे शहर की नींद उड़ा रखी है। लोगों में घबराहट इतनी है कि अब सब्जी और दूध लेने में भी घबरा रहे हैं। बता दे कि रास्तीपुरा, शनवारा से भी फिर नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं।
इस पर दे लापरवाह लोगों की सूचना, होगा केस
कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज अधिक होने के कारण लॉकडाउन, कफ्र्यू लगाया गया हैं। जिस क्षेत्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज पाए गए हैं, उस क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया हैं। बुरहानपुर शहर में लाकडाउन कफ्र्यू एवं कंटेनमेंट एरिया का उल्लंघन करे वाले व्यक्तियों का वीडियो वाट्सअप पर भेजे। इसके लिए कलेक्टर ने दो हेल्प लाइन नंबर भी जारी किए। 01 से 10 तक वार्ड के लिए मनीष उमरे मो- 9926626267, 11 से 20 तक सुरेश कारोडा – 7828 152216, वार्ड 21 से 30 तक एनआर सालवे – 9926 08 9227, 31 से 40 तक के लिए अजय वानखेड़े- 8 08 59048 40, 41 से 48 तक भीमराव इंगले – 7049455971 के नंबर पर सूचना दी जा सकत है। सेंडकरने वाले का नाम गोपनीय रहेगा।

आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने का आह्वान
कलेक्टर प्रवीण सिंह ने सभी से अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने का आह्वान किया है। यह एप लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आंकलन करने में मदद करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो