scriptCounting of votes started in Polytechnic College, BJP candidates took | पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतगणना शुरू, भगवान की शरण में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी | Patrika News

पॉलिटेक्निक कॉलेज में मतगणना शुरू, भगवान की शरण में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी

- 14 टेबलों पर पहुंची इवीएम मशीनें
- कलेकटर सहित प्रशासनिक अफसरा पहुंचे
- मुख्य गेट पर सख्त सुरक्षा के इंतजाम
- राजनैतिक अभिकर्ताओं के जमा हुए मोबाइल

बुरहानपुर

Published: November 02, 2021 08:26:16 am

बुरहानपुर. लोकसभा उपचुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। बुरहानपुर और नेपानगर विधानसभा के मतदान केंद्रों की गणना करने के लिए 14 टेबलों पर अधिकारी, कर्मचारी पहुंचने के बाद इवीएम मशीनों से वोट की गणना का कार्य शुरू हो गया। कलेक्टर प्रवीण सिंह सहित प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में स्ट्रांग रूम की सील खोलकर मशीनों को बाहर निकाला गया।
शासकीय जीजामाता पॉलिटेक्निक कॉलेज में जिले की मतगणना होगी। नतीजों को लेकर प्रमुख राजनीतिक दलों के साथ ही मतदाताओं में भी उत्सुकता देखने को मिल रही है। 59 राउंड में मतगणना समाप्त हो जाएगी। 4 मतगणना हॉल में 7-7 टेबल लगाकर 400 अधिकारी, कर्मचारियों को तैनात किया गया है। सुरक्षा के चलते सीआरपीएफ और जिला पुलिस फोर्स अलर्ट है। सुबह 6 बजे से ही कॉलेज परिसर में बिना अनुमति किसी को भी प्रवेश नहीं मिल रहा है।
भगवान की शरण में भाजपा प्रत्याशी
भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल मंगलवार सुबह 5:30 बजे रोकडिय़ा हनुमान मंदिर पर दर्शन करने के लिए पहुंचे। सुबह ब्रह्मा मुहूर्त पर भगवान को चोला चढ़ाकर आरती की गई। सुबह 6:30 बजे से ही राजनैतिक दलों के अभिकर्ताओं का मतगणना स्थल पर पहुंचना भी शुरू हो गया है। पहली राउंड की मतगणना पूरी होने के बाद परिणाम सामने आना शुरू हो जाएंगे।
Counting of votes started in Polytechnic College, BJP candidates took refuge in God
Counting of votes started in Polytechnic College, BJP candidates took refuge in God

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.