script

घर से लापता दो लोगों का ताप्ती नदी के खलखली घाट पर मिला शव

locationबुरहानपुरPublished: Jul 10, 2021 11:22:57 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– पुलिस ने शुरू की जांच

Dead bodies of two people missing from home found at Khalkhali Ghat of Tapti river

Dead bodies of two people missing from home found at Khalkhali Ghat of Tapti river

बुरहानपुर. ताप्ती नदी के खलखली घाट और मोहना संगम पर एक ही दिन में दो शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।दोनों ही लोग घर से लापता थे।परिजनों द्वारा शव की पहचान करने के बाद शिकारपुरा पुलिस ने जिला अस्पताल में पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह 8:30 बजे ताप्ती नदी के खलखली घाट पर बाबुलाल पिता बंशीलाल चौधरी 64 वर्षीय निवासी प्रतापपुरा का शव मिला। नदी पर शव तैरता देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।हाथ पर लिखे नाम को पढ़कर शव की पहचान की गई।प्राथमिक जांच के दौरान परिजनों ने बताया कि बाबुलाल चौधरी बस स्टैंड पर एजेंडी का काम करते थे।गुरुवार शाम 5 बजे के बाद घर से अचानक लापता होने के बाद परिवार के लोगों ने तलाश की।रात के समय घर नहीं लौटने पर सुबह नदी में शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया।
मोहना संगम पर लापता युवक का मिला शव
गणपति थाना क्षेत्र के आलमगंज से लापता दिव्यांस पिता राजेश परदेशी 24 वर्षीय युवक का शव भी सुबह 10:30 बजे मोहना संगम के पास मिला।नदी किनारे युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।परिजनों द्वारा गणपति थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने से युवक की पहचान की गई। शिकारपुरा थाना प्रभारी विक्रमसिंह बामनिया ने बताया कि दोनों ही मामलों में अभी कारण सामने नहीं आया है। मर्ग कायम करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो