जंगली में लटका मिला 3 दिन पुराना अज्ञात महिला का शव

- पुलिस ने शुरू की जांच

By: ranjeet pardeshi

Published: 09 Jun 2021, 11:26 AM IST

बुरहानपुर/निंबोला. झांझर के जंगल में चौड़ानाले के पास अज्ञात महिला का 3 दिन पुराना शव लटका मिलने के बाद सनसनी फैल गई। जंगल में पशु चराने के लिए गए ग्रामीण ने शव लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। प्रथमिक जांच के दौरान मामला संदिग्ध होने पर एसपी सहित एफएसएल टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की। शव को पीएम के बाद जिला अस्पताल रवाना किया गया।
निंबोला थाना प्रभारी हंसकुमार झिंझोरे ने बताया कि मंगलवार सुबह 8 बजे ग्रामीण राजू चारण द्वारा जंगल में महिला का शव पेड़ पर लटका होने की सूचना दी गई थी। झिरी चौड़ानाला के पास जंगल में करीब 25 से 30 वर्ष के अंदर ही अज्ञात महिला का शव पेड़ पर लटका मिला। शव करीब 2 से 3 दिन पुराना होने से क्षत विक्षत हो गया था। प्रथमिक जांच के दौरान मामला संदिग्ध होने पर वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफएसएल टीम को सूचना दी गई। अज्ञात शव मिलने के बाद जिलेभर के सभी थानों में जानकारी देकर घटना स्थल की जांच शुरू की गई। पंचनामा तैयार करने के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल रवाना किया गया। प्रथमिक जांच के दौरान मामला आत्महत्या का लग रहा है।
घटना स्थल पर पहुंचे एसपी
अज्ञात महिला का संदिग्घ शव फंदे पर लटका मिलने की सूचना के बाद एसपी राहुल कुमार लोढ़ा भी जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंचे। शव के आसपास का एरिया सहित जंगल में सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच अधिकारी से चर्चा की। इस दौरान एसडीएफओ यशपालङ्क्षसह ठाकुर,एफएसएल अधिकारी ठाकुर सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
बॉक्स
मशीन ऑपरेटर भी फंदे पर झूला
लालबाग क्षेत्र में आत्महत्या की वारदात हुई। पुलिस के अनुसार रविंद्र पिता मधुकर 35 वर्षीय निवासी लालबाग सोमवार को कंपनी में रात ड्यूटी कर मंगलवार सुबह घर आया था। अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। परिजनों ने शव लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

ranjeet pardeshi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned