scriptमहाराष्ट्र से आते थे पांच सालों से मां के दर्शन करे, अचनानक हुए सड़क हादसे में एक की मौत | Devotees overturn, one killed, 12 injured | Patrika News

महाराष्ट्र से आते थे पांच सालों से मां के दर्शन करे, अचनानक हुए सड़क हादसे में एक की मौत

locationबुरहानपुरPublished: Oct 23, 2020 12:46:13 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

बुरहानपुर इच्छादेवी जाते समय समय 5 बजे हुआ हादसा

इच्छादेवी दर्शन करने जा रहे भक्तों का वाहन पलटा, एक की मौत, 12 घायल

इच्छादेवी दर्शन करने जा रहे भक्तों का वाहन पलटा, एक की मौत, 12 घायल

बुरहानपुर. शहर से 25 किमी दूर मां इच्छादेवी के दर्शन के लिए जा रहे भक्तों से भरा वाहन पलट गया। इसमें सवार 12 लोग घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई। घटना शुक्रवार की सुबह 5 बजे जैनाबाद फाटे के पास की है। जहां सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें सभी को गंभीर चोटे आई हैं। एक की हालत गंभीर है।
महाराष्ट्र के बदनापुर तहसील चिल्लार से बुरहानपुर में मां इच्छा देवी के दर्शन करने निकले भक्तों का वाहन जैनाबाद फाटे के पास मोड़ पर पलट गया। इस दौरान सभी गाड़ी में सो रहे थे, अचानक वाहन पलटने के बाद किसी को कुछ समझ नहीं आया। इसमें पीछे बैठे युवक के सिर में गंभीर चोट पहुंचने से उसकी मौत हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया है जहां उनका उपचार चालू है।
यह हुए घायल
अमित पिता गुल्लू मोरे 13 वर्ष, साजन पिता झूमर लाल, गुलाबचंद पिता देवचंद, राजा पिता वासु महास्कर, वतन पिता तुकाराम मोरे, राहुल पिता गोपाल भरवे, प्रदुमन पिता दिगंबर, जगदीश पिता तिलकराम, शंकर पिता नामदेव, मनोज पिता जोधाराम, रोशन पिता मोहन, अंकित पिता मनीराम घायल है, जबकि मृतक गजानंद तालेकर है।
पांच साल से आ रहे दर्शन करने
घायलों के अनुसार वे लगातार पांच साल से मां इच्छादेवी के दर्शन के लिए आ रहे हैं। मां इच्छादेवी के दर्शन कर लौट जाते हैं। हादसे के बाद घायलों में जो होश में थे, उन्होंने ही अपने साथियों को निकालने का प्रयास किया। इसके बाद राहगीरों की मदद से कुछ को बाहर निकाला और डायल 100 की सूचना पर सभी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया।
प्राचीन है मां इच्छादेवी का मंदिर
मां इच्छादेवी का मंदिर प्राचीन है। यहां मप्र के अलावा महाराष्ट्र, गुजरात, साउथ से भी बड़ी संख्या में भक्त दर्शन को आते हैं। इस बार कोविड के चलते भक्तों की भीड़ नहीं है, फिर भी अलग-अलग शहरों से भक्तों का दर्शन के लिए आवागमन चालू है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो