scriptदिग्विजयसिंह बोले मुझसे बड़े हनुमान भक्त कमलनाथ | Digvijay Singh said that Kamal Nath, a devotee of Hanuman is bigger th | Patrika News

दिग्विजयसिंह बोले मुझसे बड़े हनुमान भक्त कमलनाथ

locationबुरहानपुरPublished: May 25, 2023 06:15:04 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– बुरहानपुर आए दिग्विजय ने सिंधिया को भी घेरा, कहा टिकट वितरण में देखे क्या हाल होते हैं

Digvijay Singh said that Kamal Nath, a devotee of Hanuman is bigger than me

Digvijay Singh said that Kamal Nath, a devotee of Hanuman is bigger than me

बुरहानपुर. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा बजरंग बली को आप मानते हो, बजरंग बली की तुलना बजरंग दल से करना धार्मिक था कि अधार्मिक मैं मोदीजी से कहता हूं कि आपने बजरंग बली की तुलना गुंडों की जमात बजरंग दल से की है। माफी मांगिए। मैं हनुमान भक्त हूं। मुझसे बड़े हनुमान भक्त कमलनाथ हैं। उन्होंने छिंदवाड़ा में देश की सबसे बड़ी मूर्ति लगाई है। मोदी जी ने हमारी आस्था को अपमानित किया है। मोदी जी माफी मांगें। दरअसल बुधवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में बुरहानपुर पहुंचे दिग्विजयसिंह मीडिया से रूबरू हुए। कर्नाटक की तरह क्या मप्र में भी कांग्रेस चुनाव घोषणापत्र में बजरंग दल को बैन करने के सवाल पर वह यह बात बोले।
आगे महाराज को समझ आएगा हम कहा आ गए
दिग्विजय सिंह ने कहा आज भाजपा बंट गई है। शिवराज भाजपा, महाराज भाजपा और नाराज भाजपा। आपके बुरहानपुर में भी कई आरएसएस और जनसंघ के परिवारों में जाकर पूछ लो। जो दलाल भाजपा के ठेकेदार नए.नए तैयार हो गए। महाराज और शिवराज भाजपा के पास फॉच्र्यूनर है, पुराने जनसंघियों के पास साइकिल से चल.चल के, चने खा.खाके, जिन्होंने जनसंघ को जमाया कहां हैं वो लोग, कौन पूछ रहा है उनको। हालात यह है कि सागर जिले के सभी भाजपा मंत्री, विधायक ने जाकर शिकायत की है महाराज भाजपा के नेता गोविंद सिंह राजपूत की। इसको ठीक करो नहीं तो हम लोग इस्तीफा देंगे। ये तो शुरुआत है। अभी तो टिकट बंटते समय देखना महाराज भाजपा की हालत क्या होती है। महाराज को समझ में नहीं आएगा कि कहां आ गए।

ट्रेंडिंग वीडियो