scriptसाहब, गंदा काम तो एक बस्ती करती है, बदनाम पूरा गांव है | dirty work that a settlement has discredited the entire village | Patrika News

साहब, गंदा काम तो एक बस्ती करती है, बदनाम पूरा गांव है

locationबुरहानपुरPublished: Sep 21, 2017 12:52:49 pm

Submitted by:

Om Prakash Tailor

– मूलियावास में चल रहे देह व्यापार के खिलाफ ग्रामीण पहुंचे कलक्टर के पास
 

Muliyavas

– मूलियावास में चल रहे देह व्यापार के खिलाफ ग्रामीण पहुंचे कलक्टर के पास

पाली.

साहब, हम सब मूलियावास गांव के है। इस गांव का नाम जिले में कही भी लेने पर लोग हमे अलग नजर से देखते है। इतना ही नहीं, बाहर रहने वाले हमारे परिचित जब यहां आते है और शहर में गांव का पता पूछते है तो लोग उनसे एक ही सवाल करते है। उस गांव क्यों जा रहे है। एेसी ही पीड़ा लेकर बुधवार को मूलियावास के सैंकड़ों लोग कलक्टर कार्यालय पहुंचे। इन लोगों में गांव के बुजुर्ग से लेकर जवान तक सभी शामिल थे। दरअसल, यह सभी लोग मूलियावास गांव में एक बस्ती द्वारा किए जा रहे देह व्यापार के खिलाफ कलक्टर को ज्ञापन सौंपने आए थे। इस मामले को पत्रिका द्वारा प्रमुखता से उठाने के बाद गांव के लोग भी इस बस्ती के देह व्यापार का कार्य बंद करवाना चाहते है। इसको लेकर ग्रामीणों ने जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने ज्ञापन मंे बताया कि गांव में एक बस्ती के 15-20घरों द्वारा देह व्यापार का कार्य किया जा रहा है। इस कारण पूरा मूलियावास गांव ही बदनाम हो गया है। इस रोड से गुजरने वाले राहगीर गांव के हर व्यक्ति को उसी नजर से देखते है।
विरोध करने पर दर्ज करवा देते है मामला
ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि उन लोगों ने कई बार इस बस्ती में चल रहे अवैध धंधे का विरोध किया। लेकिन, जब भी कोई ग्रामीण उस बस्ती का विरोध करते है तो ये लोग विरोध करने वालों पर छेडछाड़ व दुष्कर्म का प्रयास जैसे मामले दर्ज करवा देते है। मामला दर्ज होने के डर से ग्रामीण अपना विरोध शांत कर देते है।
मूलियावास गांव में लगाई अस्थायी पुलिस चौकी

देर रात को संदिग्ध अवस्था में दो जनों को पकड़ा

रोहट.
मूलियावास गांव के निकट एक बस्ती में बुधवार रात को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ कर शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। हैड कांस्टेबल रामनिवास ने बताया कि खेड़ापा नांदिया कला जोधपुर निवासी गजे सिंह पुत्र लाल सिंह रावणा राजपूत व नांदिया कला जोधपुर निवासी नेमी चंद पुत्र लादू राम सोनी को मूलियावास की एक बस्ती के निकट संदिग्धावस्था में घूमते गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने लगाई अस्थाई चौकी

मूलियावास गांव के निकट एक बस्ती में चल रहे खोटे काम की रोकथाम के लिए पुलिस ने बस्ती के निकट अस्थाई पुलिस चौकी लगाई है। इसके लिए पाली से एएसआई अमर सिंह को जाप्ते के साथ तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो