प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने शरीर पर केरोसीन डालकर लगाई आग

- 30 प्रतिशत तक झुलसा

By: Amiruddin Ahmad

Published: 22 Jun 2020, 11:10 AM IST

बुरहानपुर. प्रेम प्रसंग के चलते आदिवासी युवक ने आत्महत्या का प्रयास करते हुए अपने शरीर पर केरोसीन डालकर आग लगा ली। आग की लपटें देखकर परिवारों के लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई। 30 प्रतिशत तक झुलसने पर युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। निंबोला पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
मामला धूलकोट पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदा के डोजर का है। लोबीलाल पिता प्रताप 21 वर्षीय ने एक युवति से प्रेम प्रसंग के चलते शनिवार दोपहर को अपने घर में आत्महत्या करने का प्रयास करते हुए केरोसीन को शरीर पर डालकर आग लगा ली।जलता हुआ घर के बाहर निकलने पर परिवार के लोगों ने शरीर पर पानी डालकर आग पर काबू किया। कपड़े सहित शरीर 30 प्रतिशत तक झुलसने के बाद निजी वाहन से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। निंबोला पुलिस ने युवक और परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह है पूरा मामला
आग से झुलसे युवक लोबीलाल ने बताया कि वह तीन वर्षाे से ग्राम धनगांव सनावाद में मजदूरी का काम करता था। इस दौरान गांव की एक लड़की से प्रेम हो गया। हम दोनों तीन माह पहले गांव से भागकर जंगल में साथ रहे थे। कुछ दिनों पूर्व परिवार में शादी होने के कारण धूलकोट के ग्राम डोजर आए थे।लड़की के परिवार वालों को सूचना मिलने पर वह पुलिस लेकर घर पहुंचे और लड़की को साथ लेकर चले गए। सब के सामने भी लड़की से मेरे साथ रहने के लिए कहा था। फोन पर बात करने पर अब परिवार के लोग कोरोना का चेकअप कराने की झूठी बात कह रहे है। लड़की के वापस नहीं आने के कारण टेंशन में आकर आत्महत्या करने का प्रयास करते हुए घर में रखी केरोसीन की बोतल को ही अपने शरीर पर डालकर झुलस गया।

Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned