एक साथ मिले आठ मरीज, बुरहानपुर में फिर सख्ती, जाने इन क्षेत्रों में मिले संक्रमित

- विवाह समारोह में भी 100 तक संख्या रहेगी

By: ranjeet pardeshi

Published: 23 Feb 2021, 09:06 PM IST

एक साथ मिले आठ मरीज, बुरहानपुर में फिर सख्ती, महाराष्ट्र से आने वालों को अब मेडिकल सर्टिफिकेट जरूरी
- विवाह समारोह में भी 100 तक संख्या रहेगी
जिला स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट बैठक

बाजारों में मास्क की अनिवार्यता बढ़ा दी जाएगी।
वैवाहिक कार्यक्रमों में दोनों पक्षों से 50.50 सदस्यों को शामिल होने की अनुमति होगी। जबकि शव यात्रा में 30 लोगों को जाने की अनुमति रहेगी। 1 मार्च से होने वाले सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए अनुमति लेना अनिवार्य रहेगा। मास्क एवं सेनेटाइजर के उपयोग को बढ़ावा देने के लिए आगामी दिनों में सभी व्यवसायिक, प्रतिष्ठानों एवं अन्य संगठनों के साथ बैठक आयोजित की जाएगी व ग्राहक व दुकानदार एवं सभी के लिए मास्क लगाना अनिवार्य रहेगा।


बुरहानपुर. कोरोना ने एक बार फिर सभी को सकते में डाल दिया हे। लगातार मरीज सामने आने के बाद मंगलवार को आठ मरीज एक साथ कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी की नींद उड़ गई। दोपहर तक कलेक्टोरेट कार्यालय में जिला आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक भी हुई। जहां कई निर्णय लिए गए। अब महाराष्ट्र से आने वाले लोगों को मेडिकल सर्टिफिकेट अनिवार्य होगा। यहां तक बाजारों में मास्क की अनिवार्यता बढ़ा दी जाएगी।
वैवाहिक कार्यक्रमों में दोनों पक्षों से 50.50 सदस्यों को शामिल होने की अनुमति होगी। जबकि शव यात्रा में 30 लोगों को जाने की अनुमति रहेगी। 1 मार्च से होने वाले सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए अनुमति लेना अनिवार्य रहेगा। मास्क एवं सेनेटाइजर के उपयोग को बढ़ावा देने के लिए आगामी दिनों में सभी व्यवसायिक, प्रतिष्ठानों एवं अन्य संगठनों के साथ बैठक आयोजित की जाएगी व ग्राहक व दुकानदार एवं सभी के लिए मास्क लगाना अनिवार्य रहेगा। एसडीएम, तहसीलदार यह सुनिश्चित करेंगे कि जिले में आयोजित हाट बाजार पर निरंतर निगरानी रखी जाए एवं कोई बाहरी व्यक्ति इन हॉट बाजार में अपनी दुकान ना लगाए। जिले की बार्डर पर चेक पोस्ट लगाकर थर्मल स्केनिंग एवं अन्य व्यवस्थाएं की जाएगी। बाजारों, प्रतिष्ठानों एवं अन्य संस्थानों पर नो मास्क नो एंट्री के लिए व्यापारी एवं समाजसेवकों से अपील करेंगे कि इसे सख्ती से लागू करवाई जाएगी।

इन क्षेत्रों के संक्रमित
29 वर्षीय युवा, बैंक कर्मी राजघाट रोड
29 वर्षीय युवा राजपूरा बैंक कर्मी
32 वर्षीय युवा बुधवारा, बैंक कर्मी
35 वर्षीय गुरु गोविंदसिंह कॉलोनी, बैंक कर्मी
30 वर्षीय प्रगति नगर, बैंक कर्मी
65 वर्षीय गोपाल नगर लालबाग रिटायर कर्मी
39 वर्षीय युवुक वल्लभ नगर नेपानगर
61 वर्षीय महिला इच्छापुर, रावेर में पॉजिटिव आई

ranjeet pardeshi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned